अन्य

    बिहार शरीफ नगर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, पथराव-फायरिंग में आधा दर्जन जख्मी

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहारशरीफ़ नगर के इमादपुर मोहल्ले में पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भीड़ गए और दोनों तरफ से पथराव के साथ फायरिंग भी शुरू हो गए। जिसमें आधा दर्जन लोगों के जख्मी होने की सूचना है।

    खबरों के मुताबिक घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस बलों के साथ एसपी हरि प्रसाथ एस, डीडीसी राकेश कुमार, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल आदि वरीय पदाधिकारी पहुंचे और उपद्रवियों को खदेड़कर मामले का शांत कराया।

    इस दौरान मौके से कुछ उपद्रवियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। उपद्रवियों ने इस दौरान एक गुमटी में भी तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया।

    एसपी श्री एस ने मोहल्लेवासियों से घटना की जानकारी लेने के बाद दोनों पक्षों के लोगों के साथ बैठक कर मोहल्ले में शांति बहाल करने की अपील की। उन्होनें बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट और पथराव की घटना घटी है। जिसमें लोग जख्मी हुए हैं।

    उन्होंने कहा कि सभी असमाजिक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। किसी भी दोषी को बख़्शा नहीं जाएगा। एहतियात के तौर पर मोहल्ले में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। मोहल्ले के लोगों के बीच शांति समिति की बैठक कर लोगों से आपसी शौहार्द बरकरार रखने की अपील की जा रही है।

    उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैलाने वाले को भी बख़्शा नहीं जाएगा, साथ ही लोगों से अपील की गई कि भ्रामक अफ़वाह पर ध्यान न दें।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here