अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      ‘शशिरंजन कुछ नहीं बिगाड़ेगा, नालंदा का थानेदार हम हैं’

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की महात्वाकांक्षी शराबबन्दी को उनके गृह जिले नालंदा में ही वर्दीधारियों ने मजाक बना दिया है।

      nalanda sho open wine crime 2नालंदा थाना क्षेत्र में पदस्थ एक वर्दीधारी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो वहाँ के थानेदार की भी पोल खोलती दिख रही है।

      वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस वर्दी में और पुलिस की टोपी पहनकर शराब के नशे में जमकर अनाप-शनाप बोलते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान वह अपने आपको नालंदा थानाध्यक्ष भी कहने से गुरेज नहीं कर रहा है।

      शराबी द्वारा साफ कहा जा रहा है कि शशिरंजन कुछ नहीं बिगाड़ेगा और नालंदा का थानाध्यक्ष हम हैं।

      उधर नालंदा थानाध्यक्ष शशि रंजन की दलील है कि वायरल वीडियो में नशे में धुत व्यक्ति सफाईकर्मी है। थाने में आकर सफाई करने का काम करता है और इसके पास वर्दी कहां से आया। कहाँ जाकर शराब की सेवन की है। इस मामले की जांच की जा रही है।

      हालांकि यह भी बताते चलें कि नालंदा जिले में खासकर नालंदा थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित शराब का निर्माण-खरीद-बिक्री चरम पर है।

      ग्रामीणों की माने तो यहाँ शराब कारोबारियों को पुलिस तंत्र का खुला संरक्षण प्राप्त है। वर्तमान थानेदार शशि रजंन के राज के आखिर क्या कहने। एक स्थानीय पूर्व मंत्री की सरपरस्ती में आज कल इनके खूब पौ बारह हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=-DNtHtRWVGk[/embedyt]

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!