अन्य
    अन्य

      करोड़ों रुपए गबन कर फरार चिट-फंड कंपनी के खिलाफ 11 माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं, हँगामा

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। निवेशकों के करोड़ों रुपए गवन के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज  लोगों ने शहर में विरोध मार्च निकालकर चेयरमैन के घर के समीप  जमकर हंगामा किया।

      दरअसल, पिनकॉन ग्रुप एवं पन्ना क्रेडिट एंड थ्रेफ्ट मल्टी स्टेट कोऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के नाम पर नालंदा नवादा ,शेखपुरा ,पटना गया समित समेत अन्य जिले एवं राज्यों से निवेश के नाम पर करोड़ों रुपए रुपए का निवेश कराया गया था।

      मगर समय सीमा के भीतर ही निवेशकों की आंखों में धूल झोंक कर यह कंपनी रातो रात ताला लगाकर फरार हो गई। फरार होने के बाद निवेशकों द्वारा लहेरी थाने में कंपनी के चेयरमैन समेत 11 लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी और गबन का मामला दर्ज कराया गया था।

      मगर 11 माह बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज निवेशकों ने आज बिहारशरीफ श्रम कल्याण केंद्र के मैदान पहुंचकर विरोध मार्च निकालते हुए चेयरमैन के घर के सामने पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

      निवेशकों का कहना है कि कंपनी के चेयरमैन डॉ. दिवाकर सिंह ने अपने पूरे परिवार और रिश्तेदार के साथ मिलकर चिटफंड कंपनी बनाकर लोगों से 5 साल में दुगनी रकम कर दिए जाने का झांसा देकर निवेश कराया था। मगर समय अवधि के पूर्व ही वह सभी के रुपए लेकर फरार हो गया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News