अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      सौर्य विकास मंच पर मंत्री-प्रत्याशी का विरोध, चुनाव आयोग के निर्देशों की उड़ाई धज्जियां

      इस हंगामें के दौरान कोरोना संक्रमण की बाबत चुनाव आयोग के कड़े निर्देश हवा में रहे। न सोशल डिस्टेंसिंग, न मास्क और न ही कोई व्यवस्था....

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा विधान सभा अन्तर्गत बेन प्रखंड के जफरा गांव में आज सौर्य विकास मंच बैनर तले एक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया।

      NALANDA MINISTER JDU CANDIDET HANGAMA 3इस सम्मेलन में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह और पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने भाग लिया।

      इस सम्मेलन में मंच से जुड़े लोगों के आलावे जदयू कार्यकर्ताओं की काभी भीड़ देखी गई। इस दौरान कोरोना संक्रमण की बाबत चुनाव आयोग के कड़े निर्देश हवा में रहे। न सोशल डिस्टेंसिंग, न मास्क और न ही कोई व्यवस्था।

      इस सम्मेलन में हंगामा भी जम कर हुआ। इस दौरान पुलिस-प्रशान नाम की कहीं कोई चीज नहीं दिखी। मंच का एक बड़ा तबका जहां मंत्री एवं नालंदा विधान सभा से जदयू प्रत्याशी सरवन कुमार का विरोध कर रहा था वहीं, सम्मेलन में शामिल जदयू कार्यकर्ता विरोध का विरोध।

      इस पूरे चुनावी कार्यक्रम को लेकर अहम सवाल यह है कि क्या नालंदा जिला पुलिस-प्रशासन में नीचे से उपर तक के अधिकारी, खासकर इस गंभीर कोरोना काल में चुनाव आयोग के मातहत कार्य कर रहे हैं, उन्हें यह सब नहीं दिख रहा।

      शायद सिर्फ इसलिए कि इस सम्मेलन में रुलिंग पार्टी का मिनिस्टर कैंडिंडेट हैं और उनके लिए अलग से रुल बनाए गए हैं।

      जबकि उधर हरनौत विधानसभा के चंडी में रुलिंग पार्टी के प्रत्याशी का एक बागी नेता नें विरोध में बैठक की, तो उसपर वहां के बीडीओ ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दी।NALANDA MINISTER JDU CANDIDET HANGAMA 2

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!