अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      कोरोना पोजेटिव महिला कांस्टेबल को लेकर इसलामपुर में दहशत, यूं लॉकडाउन हुए कई गांव

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। वहीं मधुबनी में पदास्थापित महिला कांस्टेबल में कोरोना पोजेटिव की पुष्टि होते ही इसलामपुर के एक बड़े ईलाके में हड़कंप मच गया है।

      nalanda corona islampur 1कहा जाता है कि उक्त महिला कांस्टेबल लॉउकडॉन के ठीक पहले इसलामपुर के एक गांव स्थित अपने ससुराल आई थी। लॉकडाउन के दौरान विभागीय निर्देश पर खुदागंज थाना में योगदान देने लगी। उसकी ड्यूटी थाना के आलावे बैंकों में भी लगाई गई।

      इसके बाद विभागीय आदेश पर एक किराए के वाहन से वह सपरिवार पदास्थापित जिला मधुबनी चली गई। वहां जब उसकी जांच की गई तो वह कोरोना पोजेटिव पाई गई।  

      इसकी सूचना मिलते ही उस महिला कांस्टेबल की जिस गांव में ससुराला थी, उसके आसपास के गांवों में हड़कंप मच गई। ग्रामीणों बैरा, बौरीसराय, मदारगंज, बनबाग सरीखे गांव को खुद लॉकडाउन कर ली। गांव में बाहरियों के प्रवेश पर रोक के बोर्ड टांग दिए गए।

      खुदागंज थाना के बैरा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि कल शाम खुदागंज थाना क्षेत्र की एक महिला कांस्टेबल को मधुबनी में कोरोना पोजेटिव की सूचना मिलते ही दहशत का महौल बन गया।

      ऐसे में यहां लोगों ने किसी भी बाहरी को बिना आदेश के बगैर गांव के अंदर प्रवेश करने पर रोक लगा दिया गया हैं।nalanda corona islampur 2

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!