अन्य
    अन्य

      पुलिस ने फिर गढ़ी कहानी, वायरल शराब वीडियो मामले में वर्दीधारी समेत 3 गए जेल

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। गंभीर मामलों में भी मनगढ़ंत कहानियाँ मढ़ने में माहिर नालंदा पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है।

      खबर है कि पुलिस वर्दी पहन नशे में धुत थाना के सफाई-कर्मी बालचंद डोम, बंडा डोम, बिपिन मांझी यानि तीन लोगों को दबोच कर जेल भेज दिया है।

      नालंदा थाना की पुलिस वर्दी पहन कर शराब के नशे में खुद को थानेदार बताने और पुलिस तंत्र की ऐसी की तैसी करने वाला बालचंद डोम ने बताया है कि उसे पुलिस की वर्दी पास के एक में मिली थी और उसे कुछ लोगों ने पहनाकर वीडियो शूट करवाया है।

      हालांकि वायरल वीडियो देखने से साफ स्पष्ट है कि नालंदा थाना का सफाईकर्मी बालचंद डोम नालंदा थानेदार की रचित झूठी पटकथा बता रहा है। वीडियो में कहीं से भी यह प्रतीत नहीं हो रहा है कि कोई सफाईकर्मी को कहीं फेंकी हुई वर्दी और बिहार सरकार की लोगो वाली टोपी पहनाया हो।

      यदि मान लिया भी जाए की वर्दी कहीं खेत में फेंकी हुई मिली है तो मामला और भी गंभीर हो जाता है। आखिर थाना पुलिस की वर्दी-टोपी कई किलोमीटर दूर खेत में कैसे उड़कर चली गई, वह भी टोपी समेत?

      वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ये कहानी गढ़ते समय भूल गई कि बालचंद डोम नामक सफाईकर्मी पुलिस वर्दी में पहले भी गाँव-जेवार के साथ पुलिस थाना परिसर में देखा गया है।

      ऐसे में सवाल उठना लाजमि है कि वरीय पुलिस भी ऐसे गंभीर सामजिक पहलुओं की कहानी को बल देकर सीएम नीतीश के शराबबंदी छवि को मजाक बनाने पर क्यों आमादा हैं?

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News