अन्य

    पीड़िता के शिकायत पर थरथरी थानाध्यक्ष पप्पु कुमार सस्पेंड, पुअनि राकेश कुमार बने नए थानेदार

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला पुलिस अधीक्षक ने एक नाबालिग युवती की शादी की नियत से बहला फुसला कर शादी करने की नियत से अपहरण किए जाने के मामले में थरथरी थानाध्यक्ष पप्पु कुमार को भ्रष्ट आचरण की शिकायत मिलने के बाद सस्पेंड कर दिया है। वहीं, बिहार थाना में अपर थानाध्यक्ष पुअनि राकेश कुमार को थरथरी थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।

    On the complaint of the victim the police station in charge Pappu Kumar suspended Puni Rakesh Kumar became the new SHO 2बता दें कि हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में थरथरी थाना के अतबल बिगहा गाँव निवासी रघुपति प्रसाद की पत्नी बेबी देवी ने लिखित शिकायत की थी कि विगत 10 जुलाई को उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर शादी करने की नियत से थरथरी थाना के दीरीपर निवासी अशोक प्रसाद के पुत्र सोनु कुमार ने अपहरण कर लिया है।

    श्रीमति देवी ने आगे लिखा है कि उसके पति मद्रास में प्रयवेट नौकरी करते हैं। रात्रि करीब 8 बजे जब वह शौच करने बाहर निकली तो वापस आने पर पुत्री को गायब पाया। खोजबीन करने पर पता चला कि उसकी पुत्री को शादी करने की नियत से अपहरण कर लिया गया है।

    उन्होंने आगे लिखा है कि उक्त संदर्भ में 11 जुलाई को स्थानीय थाना में जाकर बयान दिया, जिसे उनके दामाद द्वारा थाना प्रभारी के सामने लिखा गया, लेकिन शिकायत आवेदन के आलोक में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। उल्टे जब थाना जाकर जानकारी प्राप्त करना चाही तो थानाध्यक्ष पप्पु कुमार ने 10 हजार रुपए की मांग की गई।

    इसके बाद उन्होंने 4 हजार रुपए उनके हाथ में दी और उसके बाद जब प्राथमिकी के नामित व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुत्री को बरामद करने का निवेदन किया तो थानाध्यक्ष ने पूरी राशि की मांग की और गाली गलौज करते हुए थाना से भगा दिया।

    On the complaint of the victim the police station in charge Pappu Kumar suspended Puni Rakesh Kumar became the new SHO 1

    Comments