अन्य

    इंकलाबी नौजवान सभा का 8वाँ राज्य सम्मेलन संपन्न, 87 सदस्यीय राज्य परिषद का गठन

    पूर्व राज्य अध्यक्ष व विधायक अजीत कुशवाह बने मानद राज्य अध्यक्ष, अफताब आलम राज्य अध्यक्ष और शिवप्रकाश रंजन राज्य सचिव चुने गए। रोजगार के सवाल पर आंदोलन तेज करने की बनी योजना। नालन्दा से इनौस के जिला सचिव शत्रुधन कुमार को राज्य कार्यकारणी सदस्य व जिलाध्यक्ष विरेश कुमार, संजय पासवान, ब्रह्मदेव प्रसाद विन्द को राज्य परिषद में चुने जाने पर हर्ष  व्यक्त किया गया...

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। भाकपा (माले) प्रखण्ड कार्यालय में इंक़लाबी नौजवान सभा (RYA) के द्वारा व जिला कमिटी सदस्य राजेश रविदास,प्रो डॉ शैलेश कुमार,अखिलेश चौहान,कॉग्रेस कुमार यादव,संतोष पासवान,मधेश कुमार,तेजू कुमार आदी नेताओं प्रेस रीलिज जारी कर कहा कि 8 वाँ राज्य सम्मेलन मोजफरपुर  सफलता पूर्वक संपन्न हो गया। सम्मेलन के पर्यवेक्षक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश सिंह के देखरेख में पूर्व राज्य अध्यक्ष व विधायक अजीत कुशवाह को मानद राज्य अध्यक्ष, आफताब आलम को राज्य अध्यक्ष तथा शिवप्रकाश रंजन को राज्य सचिव समेत 87 सदस्यीय राज्य परिषद का चुनाव हुआ।

    नालन्दा से जिला सचिव शत्रुधन कुमार को राज्य कार्यकारणी मे चुने जाने व जिलाध्यक्ष विरेश कुमार,संजय पासवान, ब्रह्मदेव प्रसाद विन्द को राज्य परिषद मे चुने जाने पर हर्ष व्यक्त किया है।

    इनौस नेताओ ने कहा कि जिस तरह से आरएसएस–भाजपा आज़ादी आंदोलन को पेश कर रही है और अपने माफी के इतिहास को मिटाना चाहती है उसे बिहार और देश की जनता कतई सफल नहीं होने देगी। हम बिहार में आज़ादी के 75 साल जन आभियान को चलाकर संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता और आज़ादी के मूल्यों पर हो रहे हमलों की हिफाजत करेंगे।

    रेलवे समेत सभी राष्ट्रीय संपत्तियों को बेचने के खिलाफ युवाओं को संगठित करते हुए आंदोलन तेज करेंगे नेताओं ने कहा कि बिहार में अलग-अलग बहालियों के अभ्यर्थी जैसे शिक्षक, बैंक, एलआईसी, रेलवे, सीजीएल, आईबीपीएस, कार्यपालक सहायक, दरोगा, सिपाही, होमगार्ड, बिहार एसएससी, टोला सेवक, वार्ड सचिव, तालीमी मरकज, विकास मित्र, गेस्ट शिक्षक, सहायक प्रोफेसर, पारा मेडिकल, सांखिकी स्वयं सेवक, फिजिकल शिक्षक आदि ठोकरें खा रहे हैं, लेकिन इनकी मांगों को सरकार सुनने को तैयार नहीं है।

    ऊपर से एक फरमान सुनाया गया है कि कोई भी अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे तो उनको नौकरी से वंचित किया जाएगा व कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 16 साल से नीतीश कुमार युवाओं से वोट लेकर धोखा देने का काम कर रहें है। अब इसे बिहार का युवा कतई बर्दास्त नही करनेवाला है।

    आरवाइए युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं पर हो रहें हमलों पर जल्द ही पूरे बिहार में धारावाहिक आंदोलन शुरू करेगा। स्वतंत्रता आंदोलन के नायकों में से एक सरदार उधम सिंह की जयंती पर 26 दिसंबर को नियुक्तियों में न्याय और वार्ड सचिवों के नियमितिकरण के सवाल पर राज्यव्यापी प्रतिवाद किया जाएगा।

    पहाड़पुर आंगनबाड़ी केंद्र में अन्नप्राशन दिवस मनाया

    खाना बनाने के दौरान आग लगने से महिला की मौत, बचाने में पति-सास भी झुलसे

    नगरनौसा में चोरों का तांडव जारी, बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों की संपत्ति उड़ाए

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को आर्थिक संकट से उबारने की अपील, जनपक्षधर पत्रकारिता को मजबूत करें

    राज्यपाल ने संत जोसफ स्कूल खुदागंज के निदेशक को किया सम्मानित