अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      इसलामपुर के राजद प्रत्याशी पर एफआईआर तय, 150 की जगह खिला-पिला के जुटाई 15 हजार की भीड़

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की साइट नालंदा दर्पण में प्रकाशित खबर का हुआ असर....प्रशासन ने अपनाया कड़ा रुख....

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण काल में जारी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दिए गए निर्देश का कहीं भी पालन होता नहीं दिख रहा है। निवर्तमान सीम नीतीश कुमार के गृह जिले में तो स्थिति और भी गंभीर है। कोविड-19 के नियमों की सब धज्जियां उड़ा रहे हैं।

      corona nalanda islampur election 2इसी क्रम में बीते कल इसलामपुर विधान सभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी राकेश रौशन ने हद कर दी। अनुमंडल प्रशासन द्वारा उन्हें जीएमके उच्च विद्यालय इसलामपुर के मैदान में 150 लोगों की सभा आयोजित करने की अनुमति थी। लेकिन, उनके द्वारा 15 हजार से उपर की अनियंत्रित भीड़ जुटाई गई।

      इस दौरान हैंड सेनिटाइजर, थर्मल स्क्रीनिंग तथा सोशल डिस्टेसिंग आदि का पालन अनिवार्य था। लेकिन उसकी जगह राजद प्रत्याशी ने खाने-पीने की भरपूर व्यवस्था की और मैदान में 15 हजार से उपर की अनियंत्रित कशमकश भीड़ जुटा ली।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस संबंध में इसलामपुर प्रखंड कल्याण पदाधिकारी ने इसलामपुर थाना में आदर्श आचार संहिता का पालन नहीं करने और कोविड-19 के कड़े निर्देश का पालन नहीं किए जाने को लेकर सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्वाई करने का आवेदन दिया है।

      बता दें कि गया जिला के मुफसिल थाना के जनकपुर बुनियादगंज निवासी अवधेश कुमार सिन्हा के पुत्र गौरव सिन्हा वर्तमान में बतौर इसलामपुर प्रखंड कल्याण पदाधिकारी पदास्थापित हैं और नालंदा जिला पदाधिकारी आदेशानुसार इसलामपुर एफएसटी के पद पर प्रतिनियुक्त हैं।

      corona nalanda islampur election 1

      देखिए कोरोना संक्रमण का सैलाब, यहां झक मार रहा है निर्वाचन के नकारे!

      corona nalanda islampur election 3

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!