अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      रांची से गिरफ्तार फादर स्टेन की रिहाई को लेकर चंडी में प्रदर्शन

      चंडी (नालंदा दर्पण)। मानवाधिकार कार्यकर्ता फादर स्टेन स्वामी और इंनौस के राष्ट्रीय अध्यक्ष काँ मनोज मंजिल की रिहाई को लेकर इंनौस ने चंडी में प्रदर्शन किया।दोनों की गिरफ्तारी को लोकतंत्र की हत्या बतलाया।

      इंकलाबी नौजवान सभा के नालंदा अध्यक्ष सह राज्य परिषद सदस्य काँ विरेश कुमार के नेतृत्व में प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

      उन्होंने  मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी अपने नाकामी को छिपाने के लिए समाजिक कार्यकर्ताओं, मानवाधिकार के लिए लड़ने वालों की आवाज को दबा रही ही उनपर उपा (UAPA ) लगाकर गिरफ्तार करवा  रही है जो लोकतंत्र और संविधान की हत्या है।

      वहीं बिहार विधानसभा चुनाव से पहले इनौस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉ मनोज मंजिल की गिरफ्तारी सत्तारुढ़ दल की साजिश है वह बहुत हीं निंदनीय है। उन्होंने बिना शर्त रिहा करने की मांग सरकार से की है।

      श्री कुमार ने कहा कि जिस तरह से आज बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के हाथरस में बहन मनीषा बाल्मीकि के साथ बर्बरता पूर्ण बलात्कार व हत्या की गई है उससे भारत की छवि  विश्व में धूमिल हुई है।

      बाबजूद सरकार व सरकार के कई जनसंगठनों ने बेशर्मी की हद पार करते हुए बलात्कारियों के पक्ष में खड़ी नजर आ रही है और अपने नाकामी को छिपाने के लिए विपक्ष के नेताओं को बदनाम करने में लगी हुई है।

      कार्यक्रम में उपस्थित रौशन कुमार ने कहा कि जनता के साथ बीजेपी द्वारा किये जा रहे हर अत्याचार का जवाब बिहार विधानसभा चुनाव में जनता देगी ।

      कार्यक्रम में उपस्थित रौशन कुमार, विजय कृष्ण, शंभू कुमार, जितेंद्र कुमार, अनुज कुमार, हरिलाल कुमार, सुरज कुमार सभी ने कहा कि मानवाधिकार कार्यकर्ता फादर स्टेन स्वामी एवं इनौस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉ मनोज मंजिल की गिरफ्तारी लोकतंत्र और संविधान की हत्या है। इसे हम किसी रुप में स्वीकार नहीं करेंगे। सभी ने केन्द्र के मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश के सरकार से इस्तीफा देने की मांग की।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!