अन्य
    अन्य

      छात्रों से भरे स्कूल बस पर बदमाशों का हमला, चालक को पीटा, बस को गड्ढे में पलटा, यूं दी चेतावनी !

      बाइक सवार बदमाशों ने पत्र के माध्यम से घटना की जिम्मेवारी लेते हुए चालक के साथ मार-पीट करने के बाद बस को गड्ढे में पलट दिया है और छात्र-छात्राओं के अभिभावकों को भी चेतावनी दी है....

      हिलसा (धर्मेंद्र कुमार)। हिलसा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद के प्रतिशोध में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल बस पर हमला किया, जहाँ बस में बैठे स्कूली बच्चे व चालक अपनी जान बचाकर किसी तरह भाग निकले।

      दरअसल, बुधवार को हिलसा शहर के डीपीएस पब्लिक स्कूल का बस ग्रामीण इलाके के बच्चो को लेकर आ रहा था तभी हिलसा-चिकसौरा मुख्य मार्ग में बाजितपुर पुल के समीप अचानक बाईक सबार बदमाशो ने घेर लिया और चालक के साथ मारपीट करने लगे।

      अचानक हुए इस हमले से बस पर बैठे छात्र छात्राओं के बीच अफरातफरी का माहौल मच गई। बदमाशो की नीयत को भाप बच्चे बस से कूदकर चीखते चिल्लाते हुए गांव की ओर जाकर अपनी जान बचाई।

      हमला के दौरान बदमाशो ने बच्चों के हाथ मे एक पत्र थमाया, जिसमे जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की जिम्मेवारी ली है।

      पत्र में स्पस्ट रूप से लिखा है कि स्कूल संचालक विजय भास्कर से मेरा जमीन का विवाद है। पुलिस प्रशासन के मेल से जमीन कब्जा किये हुए हैं।

      बार बार अनुरोध करने के बाबजूद जमीन नही छोड़ रहा हैं। जिसके प्रतिशोध में यह घटना को अंजाम दे रहा हूं और कभी भी स्कूल में बड़ी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता हूँ।

      पत्र के माध्यम से अभिभावकों को भी सचेत करते हुए अपने बच्चों को इस स्कूल से अलग करने को कहा गया है। फिलहाल इस घटना के बाद छात्र छात्राओं में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है….nalanda darpan hilsa school bus hamla

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News