अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      चंडी में एक सप्ताह के अंदर दूसरे लापता बच्चा की लाश मिलने से सनसनी, अगवा कर हत्या की आशंका

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर दुसरी बार लापता बच्चे की लाश मिलने से थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

      chandi 2nd child murder 2पिछले शुक्रवार को मुहाने नदी में तैरती एक पांच साल के बच्चे की लाश मिलने का मामला शांत भी नही हुआ था कि बुधवार को इसी थानाक्षेत्र के जलालपुर गांव से मंगलवार से लापता एक किशोर की लाश खाई से बरामद की गई। आशंका है कि बच्चा की हत्या कर शव को खाई में फेंक दिया गया है।

      प्राप्त समाचार के अनुसार जलालपुर गांव के रंजन कुमार के 14 वर्षीय पुत्र आदित्य राज मंगलवार शाम को अचानक गांव से गायब हो गया। घर वाले और पड़ोसियों ने काफी खोजबीन की लेकिन लापता युवक का कोई सुराग नही मिला।

      बुधवार को रैठा के रास्ते में एक खाई में एक बच्चे की लाश होने की खबर फैली तो लापता किशोर के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से वहां पहुंचे तो देखा कि उक्त लाश उनके बेटे की है। अपने कलेजे के टुकड़े को मृत हालत में देखकर उनकी करुण रूदंन से आसमान भी कांप उठा।

      आशंका व्यक्त की जा रही है कि आदित्य राज को अगवा कर उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया गया।

      पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। उसने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन उसके लिए एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी चुनौती है कि वह इस हत्याकांड को सुलझा पाती है या नही।

      तुलसीगढ़ पंचायत के पूर्व मुखिया चंद्रभूषण प्रसाद भी घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और पुलिस से शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!