अन्य

    शराब के नशे में आपसी बकझक बाद गोली मारी, हालत गंभीर, पुलिस ने आरोपी के घर ली यूं तलाशी

    -

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बीती रात गिरियक थाना की सहायक पावापुरी ओपी अंतर्गत धोसरावां गांव में अपराधियों ने एक व्यक्ति को घर से बुला कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका ईलाज चिंताजनक हालत में पटना पारस अस्पताल चल रहा है।

    Shot after mutual chatter under the influence of alcohol condition critical police searched the house of the accused 2इस वारदात की सूचना मिलते ही पावापुरी ओपी और गिरियक थाना पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और मामले की अनुसंधान में जुट गयी।

    बताया जाता है कि घोसरावां गांव निवासी श्यामनंदन सिंह उर्फ गोरेलाल सिंह  के 25 वर्षिय पुत्र छोटे सिंह को कुछ लोग घर से बुलाकर गांव के हीं पुस्तकालय भवन के समीप उस पर हमला कर दिया।

    युवक द्वारा विरोध करने पर उस पर एक बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी, जिसमें से 1 गोली  उसके गर्दन के हिस्से में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    सूत्रों के अनुसार घटना से कुछ देर पहले छोटे सिंह और हमला करने वाले युवक साथ में  ही शराब पी रहा था और नशे की हालत में पूर्व विवाद को लेकर आपस में नोकझोंक होने लगी,  जिसके बाद अपराधी ने घर से बुलाकर छोटे सिंह को गोली मार दी।

    Shot after mutual chatter under the influence of alcohol condition critical police searched the house of the accused 3स्थानीय लोगों की माने तो गोली लगने के बाद घायल युवक लगभग एक किलोमीटर तक पैदल चला। वह खून से बुरी तरह लथपथ था एवं उसके शरीर से काफी खून बह गया था जिसके बाद वह बेहोश होकर गिर गया। उसके बाद परिजन ईलाज के लिए उसे सीधे पटना लेकर गए।

    हालांकि स्थानीय लोगों की मानें तो छोटे सिंह भी अपराधी प्रवृति के हैं। कुछ महीने पूर्व गांव के हीं रामचरित्र सिंह के पुत्र अजय सिंह के साथ विगत होली के समय से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है।

    अजय सिंह आर्मी से सेवानिवृत्ति लेकर गांव में ही रह रहे थे एवं उनके पास लाइसेंसी रिवाल्वर भी रखता था। आरोप है कि उसने ही गोली चलाई है।

    पुलिस अभी मामले की पड़ताल में जुटी है। आरोपी अजय सिंह के घर सघन तलाशी ली है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here