अन्य
    अन्य

      राजगीर में मेला ठेकेदार पर गोलियों की बौछार; उधर 5 की दर्दनाक मौत

      नालंदा दर्पण डेस्क। राजगीर थाना क्षेत्र के राजगीर-छबीलापुर मार्ग पर डाक बाबा के पास दो बाइक सवार अधा दर्जन बदमाशों ने घुमने निकले मेला ठेकेदार सबलपुर निवासी कुंदन सिंह पर गोलियों की बौछार कर दी। जिसमें वह जख़्मी रुप से जख्मी हो गए।  अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों ने बेहतर ईलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

      परिजनों के अनुसार वह रोज की तरह रविवार को भी सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे कि अचानक बदमाशों इस वारदात को अंजाम दिया है। कुंदन को दो गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए सारे बदमाश अपराधी भागने में सफल रहे।

      छत से गिरकर वृद्ध की मौतः परबलपुर  थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव में छत गिरकर 60 वर्षीय हरेश यादव की मौत हो गयी।

      मृतक पुत्र रामानंद यादव के अनुसार शुक्रवार की रात उनके पिता परिवार के कई सदस्य के साथ छत पर सोये हुए थे कि अर्द्धरात्रि में शौच के लिए उठे और छत से नीचे ढलाई से गली में गिर गए। जिनकी सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई।

      बारात की जगह युवक की अर्थी निकलीः सड़क दुर्घटना में तेलमर थाना क्षेत्र के तेलमर निवासी बाल्मिकी बिंद के पुत्र नागेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनकी पटना के एक अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। नागेन्द्र की 3 दिन बाद छह मई उसकी शादी थी। लेकिन उससे पहले उसकी अर्थी निकल गयी।

      परिजनों के अनुसार छह दिन पहले नागेंद्र नगरनौसा से अपनी शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहा था कि तीना गांव के पास सड़क पुल पर अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए। बेहतर ईलाज के लिए स्थानीय पीएचसी ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।

      करंट से वृद्ध की मौतः वेना थाना के सिरनावां गांव में करंट लगने से 55 वर्षीय मुन्ना पांडेय की मौत हो गई।

      मुन्ना पांडेय खलिहान में अपने अनाज की देखरेख के लिए गए थे कि इस दौरान वे एक करंट प्रवाहित बिजली पोल की चपेट में आ गए। इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में जिनकी मौत हो गई।

      सर्पदंश से महिला की मौतः थरथरी थाना के केनुआपर निवासी कमलेश कुमार की पत्नी अनिता कुमारी की मौत सर्प दंश से हो गई।

      अनिता अपने कमरे में सोई हुई थी कि इस बीच किसी विषैले सांप ने सिर एवं पैर में डस लिया। इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।

      ट्रैक्टर पलटने से मजदूर की मौतः बिंद थाना के कुशहर प्राथमिक विद्यालय के पास एक गेहूं लदी ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें दबने से कुशहर गांव निवासी 22 वर्षीय कुंदन राम की मौके पर मौत हो गयी।

      जबकि एक अन्य मजदूर कुशहर गांव निवासी शिशुपाल ‌कुमार को गंभीर हालत में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ‌के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News