अन्य

    पूर्व मुखिया को ऑडियो वायरल कर बदमाशों ने जान मारने की दी धमकी

    चंडी (नालंदा दर्पण)। थरथरी प्रखंड के जैतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया को बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए क्षेत्र में एक आडियो वायरल कर जान मारने की धमकी दी है। पीड़ित मुखिया ने चंडी थाना में एक आवेदन देकर अपनी जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है।

    थरथरी प्रखंड के जैतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया रंजीत यादव ने चंडी थाना में एक आवेदन देकर अपनी जान माल की रक्षा की गुहार लगाते हुए कहा है कि उनको जान मारने की धमकी का एक आवाज वायरल हो रही है।

    वायरल वीडियो में पंचायत के ही मिथलेश गोप उर्फ बल्ली गोप की आवाज है। जिसमें वह पंचायत उपचुनाव को लेकर धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि वह किसी उम्मीदवार को समर्थन न‌ करें वर्ना अंजाम बुरा हो सकता है।

    पीड़ित पूर्व मुखिया का कहना है कि पहले भी उसने घर पर चढ़ कर डाली गलौज की थी। लेकिन बात को अनसुनी कर दिया था। लेकिन आडियो वायरल के बाद उन्हें अपने और परिवार की सुरक्षा की चिंता है।

    यह ऑडियो 20 फरवरी को 9113718510 पर मोबाइल न0 7631165482 से धमकी भरी कॉल का वायरल हुआ था। जिसके बाद पूर्व मुखिया ने थाना में लिखित शिकायत की है।

    गौरतलब रहे कि जैतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया ने अपने पंचायत का सीट आरक्षित हो जाने पर दलित सुदामा मांझी को उतारा था। वह दूसरी बार चुनाव जीतकर मुखिया भी बने। लेकिन बीमारी की वजह से मुखिया का निधन‌‌ हो गया।

    उसके बाद यहां उपचुनाव की तैयारी चल रही है। आरोपी मिथिलेश गोप ने इसी पंचायत में सुनील चौधरी को समर्थन दिया था। लेकिन सुदामा चौधरी करीब तीन सौ वोट से चुनाव जीतने में सफल रहे।

    चुनाव के बाद हार से बौखलाए मिथिलेश गोप ने वोट नहीं देने पर मुखिया समर्थकों  की पिटाई भी की थी। चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    पैक्स अध्यक्ष-पेड मैनेजर ने माता,पिता,पत्नी,भाई,भाभी और खुद के नाम पर बेचा 750 क्विंटल धान

    खुले में शौच के दौरान पैर फिसलकर मुहाने नदी में गिरने से मजदूर की डूबकर मौत

    नवगठित वार्ड के विरोध में ग्रामीणों ने राजगीर अनुमंडल कार्यालय घेराव किया

    2 साल से घर-वार छोड़कर भटक रहा है भू-माफियाओं के आतंक से भयभीत यह परिवार

    सोहसराय पुलिस ने ऑटो गैंग के 4 नाबालिग समेत 6 लुटेरों को हथियार समेत दबोचा

    Comments