एटीएम वैन से 56 लाख कैश लूटने का प्रयास करने वाला आरोपी देसी कट्टा-कारतूस समेत धराया

0
497

कहा जाता है कि पकड़े गए आरोपी बदमाश के ऊपर सूरत, गुजरात, यूपी , पटना समेत अन्य राज्यों में लूट और हत्या के दर्जनों मामले दर्ज हैं। जबकि इस घटना का मास्टर माइंड अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर बताया जाता है

nalanda laheri ps crime bank loot 2नालंदा दर्पण डेस्क। लहेरी थाना इलाके के रामचंद्रपुर एचडीएफसी बैंक के समीप पिछले 14 अगस्त को एटीएम कैश वैन से 56 लाख रुपए लूट का प्रयास करने वाले अंतरराज्यीय लूटेरा गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

डीएसपी इमरान परवेज की मानें तो बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले से यूपी के बलिया निवासी लक्ष्मण कुमार को गिरफ्तार किया गया है। यह पिछले 3 माह से विपिन महतो के मकान में किराए पर रह रहा था। इसके पास से एक देसी कट्टा और तीन कारतूस बरामद हुआ है ।nalanda laheri ps crime bank loot 1

डीएसपी इमरान परवेज के अनुसार पिछले 14 अगस्त को एचडीएफसी बैंक के समीप कैश वैन से 56 लाख रुपए लूट का प्रयास किया गया था। इस घटना में एक नेपाली युवक समेत 6 लोग शामिल है।

डीएसपी ने बताया कि आरोपी बदमाश की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। इसके एक साथी को पिछले दिनों पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। जबकि अन्य फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।