अन्य
    अन्य

      रामचंद्रपुर बस स्टैंड सहित 9 सैरातों की यूं हुई बंदोबस्ती

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार शरीफ नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत अवस्थित 9 सैरातो की बंदोबस्ती आज खुले डाक द्वारा नगर निगम के सभा भवन में नगर आयुक्त की अध्यक्षता में की गई।

      नगर निगम आयुक्त अंशुल अग्रवाल ने बताया कि रामचंद्रपुर बस स्टैंड की बंदोबस्ती वर्ष 2021-2022 के लिए अधिकतम बोली लगाने वाले संजीव कुमार सिंह को 77,63,000 रुपए में की गई।

      टेंपो परिसंचालन शुल्क एवं ई-रिक्शा शुल्क की वसूली की बंदोबस्ती राहुल कुमार को23,96,000 रुपए में, सुभाष पार्क प्रवेश द्वार साइकिल स्टैंड, आनंद झूला की बंदोबस्ती विकास कुमार को 8,26,000 रुपए में, हिरण पर्वत पर नवनिर्मित पार्क के लिए प्रवेश द्वार ,पार्किंग सहित बंदोबस्ती शैलेंद्र कुमार को 8,02,000 रुपए में किया गया।

      वहीं,  न्यायालय परिसर के बाहर मोटरसाइकिल स्टैंड की बंदोबस्ती अंजार हसन को 2,20,000 रुपए में, विद्युत पोल पर विज्ञापन प्रचार- प्रसार ,फ्लेक्स बोर्ड एवं डिजिटल बोर्ड के माध्यम से तथा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत लगने वाले तोरण द्वार की वसूली प्रकाश लाल को 2,02,000 रुपए में की गई।

      निबंधन कार्यालय के बगल में सार्वजनिक शौचालय की बंदोबस्ती संजीव कुमार सिंह को 1,60,000  रुपए में, रामचंद्रपुर बस स्टैंड स्थित सुलभ शौचालय की बंदोबस्ती विकास कुमार को 1,59,000 रुपए में तथा अंबेर स्थित चिल्ड्रन पार्क के प्रवेश द्वार की बंदोबस्ती निशांत कुमार को 1,02,000 रुपए में की गई।

       

      हरनौत विधायक के पैतृक गांव का हाल- ‘मुखिया जी वोट मांगे अयबु त झाड़ू से मारबो’

      चंडी में हत्यारों का राज कायम, यहाँ आए दिन मारे जा रहे हैं महादलित : भाकपा माले

      सूदखोर का कहर: महज 3 हजार की राशि के लिए महादलित की पीट पीट कर हत्या,अनाथ हुए आठ बच्चे

      मगध महाविद्यालय में शिक्षक प्रतिनिधि चुनाव में विजयी हुए डॉ. निराला

      अनुमंडलीय आंचलिक पत्रकार संघ की बैठक में कई अहम बिंदुओं पर हुई गहन चर्चा

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News