अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      पिता ने बहन और उसके प्रेमी के साथ मिलकर अपने पुत्र-बहु-पोता-पोती को मार डाला !

      नालंदा एसपी निलेश कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस की टीम वारदात से जुड़े हर पहलुओं की बारीकी से जांच कने में जुट गई है। फिलहाल अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पटना की फॉरेंसिंग टीम की मदद ली जा रही है...

      बिहार शरीफ (तालिब)। बिहार के नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर मोहल्ले में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

      बिहार सरकार के अवर सचिव (खनन विभाग) पद से सेवानिवृत प्रभुवन प्रसाद ने मीडिया को बताया कि उनके शिक्षिका पुत्री नेहा कुमारी और उसके पति एवं दो बच्चों की हत्या उनके समधी, समधी की बेटी और उस बेटी की प्रेमिका ने मिल कर अंजाम दिया है। उन्होंने इस जघन्य सामूहिक हत्या का कारण संपति विवाद बताया है।

      मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी के भदौरा गांव निवासी प्रभुवन प्रसाद की पुत्री नेहा कुमारी परबलपुर मध्य विद्यालय में सरकारी शिक्षिक के पद पर कार्यरत थी और वह  अपने पति और दो बच्चों अहान कुमार (8) एवं जैनी कुमारी (10) के साथ अपने मायका में बस गई। उन्होंने काफी संपति अपनी पुत्री को सौंप दी थी।

      बकौल प्रभुवन प्रसाद, उसी संपति को लेकर उनके समधी यानि मृतका शिक्षिका के ससुर राजेन्द्र पासवान ने अपनी पुत्री और उसके प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। राजेन्द्र पासवान नूरसराय थाना के चन्डासी गाँव निवासी है।

      उधर नालंदा एसपी निलेश कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस की टीम वारदात से जुड़े हर पहलुओं की बारीकी से जांच कने में जुट गई है। फिलहाल अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पटना की फॉरेंसिंग टीम की मदद ली जा रही है।

      उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। जल्द ही घटना के असल कारणों को स्पष्ट कर इसमें शामिल लोंगों को दबोच लिया जाएगा।DEEP NAGAR 4 MURDER 5

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!