इसलामपुर (नालंदा दर्पण)।    बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच सात लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि होते ही एक भय का महौल बन गया है। थाना, अस्पताल, बाजार जैसे स्थानों तक बिल्कुल सन्नाटा पसरा हुआ है।

islampur corona 1 1इस बाबत नालंदा दर्पण में सेनिटाइज नहीं करने की खबर जैसे ही सोमवार को प्रसारित हुई। वैसे ही पदाधिकारियो की नींद उड गई और आनन-फानन कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नगर मे सेनिटाइज का कार्य शुरु हो गया।

नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि इस नगर के सभी वार्डो को सेनिटाइज किया जा रहा है और मंगलवार तक नगर पंचायत कार्यालय सील रहेगा।

 बिना मास्क लगाकर सड़क पर भ्रमण करने वालों से जुर्माना वसूल करते हुए दो मास्क दिया गया है और लोगों से बिना काम के घर से बिना मास्क लगाए बाहर नहीं निकलने व सोसल डिसटेंस का पालन करने की अपील किया जा रहा है।

इधर नगर पंचायत मुख्यपार्षद संगीता साहु और व्यापार मंडल अध्यझ संजय साहु ने  सावधानी पूर्वक इस महामारी से बचने के लिए लोगों से अपील की है।

वहीं थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि इस महामारी में नियमों का उलघंन करने वाले दुकानदारों पर नोटिश जारी कर निर्देश किया गया है कि अगले आदेश तक अपनी दुकान बंद रखेंगे। फुटपाथी दुकानदारो को भी लॉकडाउन पालन करने का निर्देश दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here