अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      कोरोना से यूं वेखौफ राजद प्रत्याशी का मंदिर-मजार से चुनावी आगाज !

      राजद प्रत्याशी राकेश रौशन के पिता स्व. कृष्णवल्लभ प्रसाद सिंह इस विधानसभा क्षेत्र का तीन बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वे वर्ष 1977-80, वर्ष 1990-95 और वर्ष 1995-2000 में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे...

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इस बार राजद ने इसलामपुर विधानसभा क्षेत्र से सीटिंग जदयू प्रत्याशी चन्द्रसेन प्रसाद के खिलाफ अधिवक्ता राकेश रोशन को चुनाव मैदान में उतारा है।

      islampur rjd election corona 1हालांकि समूचे बिहार में बदले राजनीतिक परिवेश में जीत का चेहरा किसके सिर होगा, इसका आंकलन करना जटिल है। लेकिन कोरोना संक्रमण के गंभीर काल में जारी चुनाव-प्रक्रिया-प्रचार में भारी लापरवाही देखने को मिल रही है।

      खबर है कि पार्टी सिंबल मिलते ही राकेश रौशन ने पहले मंदिर और मस्जिद की शरण ली और जीत की मन्नत-दुआ मांगी। रौशन ने बाजार की गलियों में भी भीड़ के साथ हथजोड़ी कर समर्थन की अपील करते नजर आए।

      लेकिन इस दौरान उन्हें न तो मंदिर में और न ही मस्जिद में और न ही व्यस्तम गलियों की फेरी करने के दौरान कोरोना की सावधानियां बरतते नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग कही नहीं देखा गया।islampur rjd election corona 2

      उन्हें ऐसे सार्वजनिक प्रदर्शन करने की अनुमति किस स्तर से दी गई, यह वहां की पुलिस-प्रशासन के कर्मवीर ही बेहतर बता सके हैं।

      बताया जाता है कि राजद प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ मां दुर्गा, मां काली, भगवान भोलेनाथ, बजरंग वली की मंदिरों में पूज अर्जना करने के अलावे हजरत दाता लोदीशाह दिवान रहैम तुल्लैह अलैह के मजार पर माथा टेका है।

      इस दौरान उनके साथ राधेलाल गुप्ता, प्रो. उमेश प्रसाद, अनील प्रसाद, दिनेश प्रसाद, उपेंद्र प्रसाद, इसराईल उर्फ वर्वाद सिंह आदि समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!