अन्य
    अन्य

      डीएम-एसपी-एमसी के हाथों यूं सम्मानित हुए बिहार इंटर रिजल्ट टॉप-10 के अव्वल सोनाली समेत ये 4 छात्र-छात्राएं

      1 अप्रैल, बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। एक बार फिर जिले के सरकारी संस्थानों में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं ने यह साबित कर दिया कि आज भी सरकारी स्कूल के बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है। आज भी प्राइवेट स्कूल के मुकाबले सरकारी स्कूल के छात्र-छात्राएं पढ़ाई में अव्वल हैं ।

      These 4 students including Sonali of Bihar Inter Result Top 10 were honored at the hands of DM SP MC 1बिहार में इंटर परीक्षा में टॉप टेन में से नालंदा के 4 छात्र छात्राओं को जिला समाहरणालय में एक समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया।

      बता दें कि इस साल इंटरमीडिएट परीक्षा 2021 में नालंदा जिला के छात्र- छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। विज्ञान संकाय में श्रीमती परमेश्वरी देवी गर्ल्स हाई स्कूल, बिहार शरीफ की सोनाली कुमारी ने राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त कर जिला का गौरव बढ़ाया है।

      साथ ही किसान कॉलेज के नवीन कुमार ने राज्य में दूसरा तथा नूरसराय कॉलेज की प्रियांशु राज ने राज्य में पांचवा स्थान प्राप्त किया।These 4 students including Sonali of Bihar Inter Result Top 10 were honored at the hands of DM SP MC 2

      कला संकाय में लाल सिंह त्यागी ग्रामीण महाविद्यालय, औंगारीधाम की छात्रा श्वेता रानी ने राज्य में चौथा स्थान प्राप्त किया है। इन सभी टॉपर छात्र-छात्राओं को आज जिला प्रशासन की तरफ से सम्मानित किया गया।

      जिला पदाधिकारी  योगेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक  हरिप्रसाथ एस एवं नगर आयुक्त  अंशुल अग्रवाल ने इन छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो एवं प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर छात्र- छात्राओं के अभिभावक तथा संबंधित विद्यालय /महाविद्यालय के शिक्षक गण भी मौजूद रहे।

      सम्मानित करने के बाद जिलाधिकारी  योगेंद्र सिंह ने लगभग 1 घंटे तक सभी छात्र- छात्राओं से एक अभिभावक के रूप में बातचीत की। सभी छात्रों से उन्होंने भविष्य के लक्ष्य के बारे में जानकारी ली।

      छात्र-छात्राओं ने भी जिलाधिकारी से कैरियर को लेकर अनेक तरह के प्रश्न पूछे, जिसका उन्होंने एक अभिभावक के रूप में जवाब दिया तथा भविष्य के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उपयुक्त सुझाव भी दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News