युवती संग छेड़खानी का विरोध करने पर पर्यटक की चाकू मारकर हत्या

0
622
rajgir-open-crime-2

नालंदा दर्पण (तालिब)। अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन नगरी राजगीर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक युवती संग घुमने आए युवक की हत्या चाकू मारकर कर दी गई। चार बदमाशों ने पहले युवती संग छेड़खानी किया और युवक के विरोध करने पर चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी।

खबर है कि अरवल जिला के खरौना गांव निवासी युवक सन्नी कुमार नवादा में अपने वाहन के यहाँ आया था। उसके बाद मिलकर वापस घर लौटने के दौरान एक युवती के साथ अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर के जंगलों में घूमने के लिए चला गया।

rajgir open crime 1कहा जाता है कि वहां चार बदमाशों ने उस युवती के साथ छेड़खानी का प्रयास किया और उसका विरोध किया करने पर बदमाशों ने साथी चाकू मारकर हत्या कर दिया।

राजगीर थाना में तैनात पुलिस एएसआई शशि भूषण कुमार की मानें तो वे जब गस्ती में थे तो एक युवती सड़क पर आकर मदद के लिए चिल्ला रही थी। पूछने पर उसने बताया कि उसके साथी युवक को जंगल में चाकू मारकर घायल कर दिया है।

बकौल पुलिस एसआई, वे गश्ती दल के साथ वहां पहुंचे तो एक सवार युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ है। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।