अन्य

    बिहार शरीफ बीडी श्रमिक अस्पताल कोविड केयर सेंटर में परिजनों का हंगामा-तोडफोड़

    -

    बिहार शरीफ(नालंदा दर्पण)। कोरोना संक्रमण के कारण एक ओर जहां लोगों की जान जा रही हैं, वहीं दूसरी ओर मरीज के परिजनों का गुस्सा भी फूटता दिख रहा है। मरीज के परिजन के द्वारा हंगामा मचाया जा रहा है और तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया जा रहा है।

    Bihar Sharif BD Workers Hospital Kovid Care Center 2बिहारशरीफ के बीडी श्रमिक अस्पताल, जिसे जिला प्रशासन के द्वारा कोविड केयर सेंटर बनाया गया है, वहां एक मरीज उषा देवी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बबाल काटा और एम्बुलेंस में तोड़फोड़ भी की।

    बताया जाता है कि जहानाबाद के बेलाबेरा गांव की एक महिला उषा देवी मरीज की तबीयत खराब थी। बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर में अपने परिजन के यहां ईलाज के लिए पहुंची। इस दौरान परिजनों के द्वारा विगत तीन दिनों से ईलाज के लिए इधर से उधर भटक रहे थे। मरीज को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

    इसी बीच एक एम्बुलेंस चालक के द्वारा गाड़ी में ऑक्सीजन होने की बात कह कर मरीज को गाड़ी में बिठा लिया और रामचंद्रपुर से कोविड केयर सेंटर बीडी श्रमिक अस्पताल ले आया, लेकिन जब एम्बुलेंस में आक्सीजन चालू किया तो आक्सीजन सिलेंडर खाली था।

    इसी बीच कोविड केयर सेंटर में पहुंचने के बाद मरीज की एम्बुलेंस में हीं मौत हो गयी। जिसके बाद लोगों ने जमकर बबाल काटा और एम्बुलेंस का शीशा भी फोड़ डाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद दीपनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here