अन्य

    इसलामपुर प्रखंड के महमुदा पंचायत में धान खरीद में करोड़ों का घोटाला : माले-इनौस

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। भाकपा माले एवं इंकलावी नौजवान सभा ने संयुक्त ब्यान जारी कर बताया कि इसलामपुर प्रखण्ड के महमुदा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष के द्धारा पंचायत के भूमिहिन गरीबों के नाम की सूची बनाकर करोड़ों की निकासी कर ली गई है।

    जारी बयान के अनुसार जिन किसानो के नाम पर धान की खरीद की गई है या तो वे किसान मृत है या फिर उनके नाम एक धूर भी जमीन नहीं है। वैसे किसानों के नाम पर पैसा की निकासी की गई है।

    उन किसानों को यह भी पता नहीं है कि उनके नाम पर धान की खरीद की गई और पैसा निकासी कर ली गई है। जबकी वास्तविक किसान धान पैक्स को देना चाह रहे हैं, लेकिन उन किसानों की धान नहीं खरीदी जा रही है। इससे किसानों में आक्रोश व्याप्त है

    भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य कॉमरेड सुख सागर कुमार व इनौस जिला सचिव शत्रुधन कुमार महमुदा पंचायत के पार्टी नेता मो. हाशिम अख्तर, अरविन्द पटेल, कमलेश कुमार ने संयुक्त प्रेस ब्यान जारी आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार कहते नहीं थकते हैं कि न्याय के साथ विकास हो रहा है लेकिन यहाँ भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। कही भी बैंक ब्लॉक में बिना चढ़ावा के जाति, आवासीय, आय से लेकर किसानो का मोटेशन तक नहीं होता है।

    नेताओं ने कहा कि अगर महमुदा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष के द्वारा दी गई सूची की उच्चस्तरीय जॉच कर दोषी अधिकारीयों व पैक्स अध्यक्ष पर उचित कार्यवाई नहीं होती है तो पार्टी इस सवाल को लेकर आंदोलन करने को बाध्य होगी।

    प्रेमिका ने नौकरी लगते ही शादी से इंकार करने पर प्रेमी को चप्पल से धूना, मामला पहुंचा थाना

    देखिए दनियावां रेलवे फाटक कर्मी की लापरवाही, टली बड़ी दुर्घटना

    हिलसा के भगतपुर में अंधाधुन फायरिंग करते 2 दिन पुराना वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

    मेमू गाड़ियों के कोरोना पूर्व भाड़ा बहाली की मांग को लेकर रेलमंत्री से नालंदा सांसद

    बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की, वार्ड सचिव चुनाव में हुआ था हंगामा

    Comments