अन्य

    प्रेमिका ने नौकरी लगते ही शादी से इंकार करने पर प्रेमी को चप्पल से धूना, मामला पहुंचा थाना

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र के कैला गांव में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। गांव के ही एक प्रेमी ने सरकारी नौकरी लगते ही अपने ही गांव निवासी प्रेमिका, जिसके साथ पिछले दो वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चला रहा था, उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया।

    इस मामले में प्रेमिका कैला गांव निवासी ने सुधीश कुमार पिता जयचंद्र पासवान एवं छोटा भाई अंकित पासवान को नामजद आरोपी बनाते हुए स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

    लिखित शिकायत में प्रेमिका का कहना है कि मेरा सुधीश कुमार से पिछले 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और आज उसका तिलक समारोह आयोजन किया जा रहा था जिसमें जाकर उससे बोली कि मैं शादी तुमसे करूंगी,क्योंकि प्रेम मैंने तुमसे किया है तुमको नौकरी लग गया तो दूसरी जगह शादी क्यों कर रहे हो। उस वक़्त मैं अच्छी लग रही थी और आज खराब हो गई।

    इतने में ही उनके घर वाले मेरे छोटे भाई अंकित पासवान को मारपीट गाली-गलौज करते हुए मेरा मोबाइल भी छीन लिया। जिससे मैं सुजीत से बात कर कि करती थी।

    नाम नही छापने की शर्त पर कई ग्रामीणों ने बताया कि कैला गांव निवासी जयचंद्र पासवान का पुत्र सुदीश कुमार का तिलक समारोह पिछले रविवार के दिन हो रहा था कि समारोह आयोजन स्थल पर उसकी प्रेमिका आ धमकी और तिलक समारोह के स्थल पर सिरमौर सजाए नई दुल्हन से शादी की सपने सजाए अपने प्रेमी के ऊपर सभी कुटुंब व ग्रामीणों के सामने ही चप्पलों की बरसात शुरू कर दी।

    किसी प्रकार से वहाँ मौजूद ग्रामीणों ने समझा बुझाकर प्रेमी प्रेमिका को अलग किया। लेकिन प्रेमिका नही मानी औऱ लिखित शिकायत लेकर स्थानीय थाना पहुंच गई। थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि आवेदन युवती की ओर से मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

    Comments