अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      ट्रैक्टर से कुचल कर बालक की मौत पर उबले ग्रामीण, आगजनी, घंटों सड़क जाम

      यहां तक कि घटना का विडियो बना रहे लोगों को भी पीटा। गुस्साये लोगों ने आरोपी चालक को ढूंढने के लिए तेलमर थाना क्षेत्र के बेढ़ना गांव तक धावा बोल दिया। लोगों में इतना गुस्सा दिख रहा था कि अगर चालक इनके हत्थे चढ़ जाता तो भीड़ का शिकार बन जाता....

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना के नरसंडा में सोमवार को सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उसके बाद शुरू हो गया हल्ला-हंगामा,आगजनी और सड़क जाम पर खत्म।

      चंडी के नरसंढा में एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से रंजीत कुमार का पुत्र कारू कुमार अपनी मां के साथ पड़ोस की दुकान से बिस्कुट लाने गया था। लौटने के दौरान सड़क पार करना चाहा, तभी ईट लदी ट्रैक्टर की चपेट में बालक आ गया। इस घटना के बाद  चालक चलती  ट्रैक्टर से कूदकर बिग खड़ा हुआ।

      इस मर्माहत घटना से आहत बाजार के लोगों ने ट्रैक्टर पर लदी ईंटों को चंडी-हरनौत एनएच पर बिखेर कर सड़क अवरुद्ध करने के बाद ट्रैक्टर में तोड़-फोड़ कर आग लगा दी। लेकिन कुछ लोगों ने ट्रैक्टर को जलने से बचा लिया।

      घटना की जानकारी मिलते ही चंडी पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन बाजार के लोगों का हंगामा नहीं थमा।

      पुलिस बलों के सामने लोगों ने उपद्रव जारी रखा। नरसंडा चौराहा पर टायर जला हरनौत-तेलमर-बिहारशरीफ एवं चंडी जाने वाली रास्तों पर आवागमन बाधित कर दिया। कुछ घण्टों के लिए अफरातफरी मची रही। लोगों ने जबरन बाजार के दुकानों को बंद कराने का प्रयास किया।

      यहां तक कि घटना का विडियो बना रहे लोगों को भी पीटा। गुस्साये लोगों ने आरोपी चालक को ढूंढने के लिए तेलमर थाना क्षेत्र के बेढ़ना गांव तक धावा बोल दिया।

      लोगों में इतना गुस्सा दिख रहा था कि अगर चालक इनके हत्थे चढ़ जाता तो भीड़ का शिकार बन जाता। लोगों के आक्रमक मूड को देखते हुए की थाने की पुलिस बल भी पहुंच गयी।

      घटना के विरोध में लगभग छह घंटे तक सड़क जाम रहा। आक्रोशित लोग ब्रेकर बनाने और मुआवजे की मांग को लेकर अड़ रहे।

      सीओ कुमारी आंचल ने तत्काल चार लाख का मुआवजा पीड़ित परिवार को दिया। बाबजूद लोग स्पीड ब्रेकर की मांग पर अडिग हो गये। उनकी मांग पर आनन-फानन में स्पीड ब्रेकर का निर्माण किया गया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!