अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      भूमि विवाद में 6 साल के बच्चा की हत्या से उबले ग्रामीण, पुलिस का छीना राइफल

      घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण बनी हुई है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते हैं कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं....

      बिहार शरीफ (तालीब)। नालंदा जिले के करायपशुराय थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में बदमाशों ने जमीनी विवाद में एक छह वर्षीय किशोर का अपहरण कर हत्या कर दिया।

      घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मी का राइफल छीनकर फरार हो गए।

      इधर घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण बनी हुई है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते हैं कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

      बताया जाता है कि करायपशुराय थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी शिशुपाल विश्वकर्मा के छह वर्षीय पुत्र दिलखुश का ज़मीनी विवाद में अपहरण कर उसे हत्या कर दिया था। जहां आज उसकी शव बरामद होते ही गांव में आक्रोश फैल गई और जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दी है।

      इसी दौरान कुछ बदमाशों द्वारा एक पुलिसकर्मी की राइफल भी छीन लिया। हालांकि, बाद में ग्रामीणों ने दोनों राइफल लौटा दिया। लेकिन मैगजीन नहीं लौटने की बात सामने आयी है। इधर डीएसपी मैगजीन बरामदगी को लेकर सर्च अभियान चला रहे हैं।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!