जिप सदस्या ने संविधान निर्माता की मूर्ति का अनावरण किया

0

चंडी (नालंदा दर्पण)। राष्ट्र के 74वां स्वतंत्रता दिवस के शुभ मौके पर रुखाई पंचायत के हरपुर गांव में संविधान निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर की मूर्ति का अनावरण चंडी पश्चिमी जिला परिषद सदस्या अनिता देवी के कर कमलों द्वारा किया गया। मूर्ति अनावरण करने के बाद जिप सदस्या द्वारा ध्वजारोहण किया गया।

chandi news 2 – Nalanda Darpan / नालंदा दर्पण : गाँव-जेवार की बात। – गाँव-जेवार की बात।इस मौके पर रूखाई पंचायत के मुखिया अंजली देवी,पंचायत समिति सदस्य गौतम कुमार ,तुलसीगढ़ पंचायत के पूर्व मुखिया चंद्रभूषण प्रसाद सहित अन्य लोग उपस्थित थे। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने देश की आजादी तथा संविधान निर्माण में उनके योगदान की चर्चा की।

इधर जिप सदस्या और उनके पति भूषण मुखिया के द्वारा माधोपुर में लोगों के बीच मास्क एवं सेनिटाइजर बांटा गया। जिप सदस्या ने लोगों से कोरोना से बचाव के उपाय सबंधित जानकारी दी।उन्होंने अन्य लोगों से कोरोना के बचाव के लिये जागरूकता फैलाने तथा मास्क का उपयोग करने का आह्वान किया।

दूसरी तरफ चंडी प्रखंड में देश की 74वीं जश्न-ए-आजादी काफी सादगीपूर्ण महौल में मनाई गई। प्रखंड के सभी सरकारी कार्यालयों पर ध्वजारोहण किया गया। वहीं विभिन्न पंचायत भवनों में पंचायत के मुखिया ने राष्ट्रीय ध्वज लहराया।chandi news 1 – Nalanda Darpan / नालंदा दर्पण : गाँव-जेवार की बात। – गाँव-जेवार की बात।

 

Previous articleऐसे ‘जाहिलों’ के झंडोतोलन को क्या कहेंगे?
Next articleइस गांव में मिले 27 कोरोना मरीज की खुशी में यूं मुर्गा-भात भोज का वीडियो वायरल !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here