Home नालंदा हरनौत के बोध नगर बाजार में लूटपाट के बाद गोली-बमबारी जारी, 4...

हरनौत के बोध नगर बाजार में लूटपाट के बाद गोली-बमबारी जारी, 4 पुलिसकर्मी जख्मी, अब तक 3 बदमाश धराए

ranchi-darpan-news-1

खबर लिखे जाने तक तीन बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया है। इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। वारदात स्थल पर खुद नालंदा एसपी पहुंच कर मोर्चा संभाले हुए बताए जा रहे हैं।

नालंदा दर्पण। हरनौत थाना क्षेत्र गोखुलपुर ओपी क्षेत्र के बोध नगर बाजार में आधा दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने एक दुकान में जमकर लूटपाट मचाते हुए बमबारी की।

घटना के बाद ग्रामीणों ने लूटपाट मचा रहे आधा दर्जन की संख्या में रहे लुटेरों को खदेड़ना शुरू किया। अपराधियों ने भागने के क्रम में एक निजी मकान में छिप गए।

इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने ओपी प्रभारी को दी। ओपी प्रभारी इर्द गिर्द के थाना पुलिस के साथ घर को चारों तरफ से घेर लिया और ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन, अपराधियों ने जमकर गोलीबारी एवं बमबाजी की। इस दौरान चार पुलिस कर्मी जख्मी होने की आरंभिक सूचना है।

गोलीबारी एवं बमबारी तीव्र गति से कर अपराधी भागने के फिराक में थे। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसके पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

ओपी प्रभारी के अनुसार पूर्व के विवाद के लेकर बाहर से आए हुए 5, 6 अपराधी प्रवृत्ति के लोग ने एक दुकान में लूटपाट किया इसके बाद मारपीट भी दुकानदार के साथ किया है। रोड़ेबाजी में तीन ग्रामीण भी घायल हुए हैं। अभी भी गोलीबारी एवं बमबारी जारी है।

घटना की सूचना पाकर हरनौत थाना, रहुई थाना, गोकुलपुर प्रभारी के अलावा इर्द-गिर्द का थाना पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी किये है। जख्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज चल रहा है। (समाचार स्रोतः लाइव सिटी.इन)

error: Content is protected !!
Exit mobile version