Home थरथरी निगरानी डीएसपी ने थरथरी प्रखंड आवास सहायक को 10 हजार घूस लेते...

निगरानी डीएसपी ने थरथरी प्रखंड आवास सहायक को 10 हजार घूस लेते रंगे हाथ यूं दबोचा

0

भतहर गांव निवासी स्व. बुलकन महतो का पुत्र  कमलेश प्रसाद ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराया था कि थरथरी प्रखंड कार्यालय में पदास्थापित प्रधानमंत्री आवास सहायक विकास कुमार आवास निर्माण हेतु कराए गए कार्य की शेष राशि का भुगतान के लिए 10,000 रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है……”

नालंदा दर्पण डेस्क। पटना निगरानी विभाग की टीम ने थरथरी प्रखंड में एक घूसखोर कर्मी को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है।  मामला नालंदा के थरथरी प्रखंड के अमेरा पंचायत से जुड़ा है, जहां निगरानी की टीम ने 10 हज़ार रुपये घुस लेते हुए प्रधानमंत्री आवास सहायक विकास कुमार को रंगे हाथ दबोचा है। विकास को थरथरी प्रखंड कार्यालय से गिरफ्तार किया गया है।

NALANDA CRUPTION1निगरानी को यह सूचना मिली थी कि प्रधानमंत्री आवास सहायक विकास कुमार आवास के लिए सरकार की तरफ से दिए जाने वाली राशि के लिए 10 हजार रुपये की मांग कर रहा है। जिसके बाद निगरानी ने एक जाल बिछा कर विकास को बुधवार को प्रखंड कार्यालय के बाहर मुख्य द्वार पर ही रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया।

भतहर गांव निवासी स्व. बुलकन महतो का पुत्र  कमलेश प्रसाद ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराया था कि थरथरी प्रखंड कार्यालय में पदास्थापित प्रधानमंत्री आवास सहायक विकास कुमार आवास निर्माण हेतु कराए गए कार्य की शेष राशि का भुगतान के लिए 10,000 रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है।

शिकायत मिलते ही ब्यूरो द्वारा मामले का सत्यापन काराया गया एवं सत्यापन के क्रम में आरोपी द्वारा 10 हजार की रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण सही पाया। इसके पश्चात अनुसंधानकर्ता सह पुलिस उपाधीक्षक सर्वेश कुमार सिंह के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया और कार्रवाई करते हुए थरथरी प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार पर 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते आरोपी को दबोच लिया गया।

विकास निगरानी की टीम के हाथ चढ़ते ही खुद को निर्दोष बताने लगा, पर निगरानी की टीम ने उसके पास से घूस की रकम 10 हजार बरामद कर ली। विकास को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम उन्हें पटना ले गई। जहां पूछताछ के बाद निगरानी न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

error: Content is protected !!
Exit mobile version