अन्य
    Thursday, July 25, 2024
    अन्य

      रजौली-बख्तियारपुर सड़क निर्माण कंपनी के हाईवा की चपेट से बालक की मौत, विरोध में सड़क जाम, हंगामा

      नालंदा दर्पण (मुन्ना पासवान)। सहायक थाना पावापुरी क्षेत्र के करमपुर गांव के समीप रविवार को नवादा-बिहार शरीफ हाईवे 20 पर अनियंत्रित वाहन के चपेट में आने से 9 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

      Rajauli Bakhtiyarpur Road Construction Companys vehicle hit the child road jam in protest uproar 2इस हादसा के बाद नाराज ग्रामीणों ने चार से पांच घंटो के लिए वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। उसके बाद आसपास के इलाके से लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर जाम लगने से सड़क के दोनों और लगभग पांच से सात किलोमीटर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

      प्राप्त समाचार अनुसार रविवार को करमपुर गांव निवासी बबलू कुमार के 9 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई।

      परिजनों के अनुसार विवेक कुमार खेत से मिर्चा तोड़कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान वह सड़क पार कर रहा था, तभी रजौली से बख्तियारपुर सड़क बना रही निर्माण कंपनी की गाड़ी के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई ।

      ग्रामीणों ने बताया कि गवार कंपनी का हाइवा ट्रक काफी तेज गति से गिरियक की ओर से आ रहा था इस दौरान कारमपुर के समीप बच्चे को कुचलते हुए करमपुर स्थित कंपनी के ऑफिस में जा घुसा।

      Rajauli Bakhtiyarpur Road Construction Companys vehicle hit the child road jam in protest uproar 1 1इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पावापुरी थाना अध्यक्ष रवींद्र कुमार व अन्य पुलिस बल वहां पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए थे, लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं थे।

      आक्रोशित भीड़ लगातार डीएम एवं एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग को लेकर जिद पर अड़े हुए थे। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस मुर्दाबाद एवं हाय-हाय के नारे भी लगा रहे थे।

      इसी बीच मौके पर राजगीर अनुमंडलाधिकारी अनीता सिन्हा एव प्रखंड अध्यक्ष निर्मल कुमार पहुंचे और मुआवजे की प्रक्रिया करते हुए जाम को हटाया गया।

      ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क निर्माण कंपनी सड़क के एक छोर पर अपने वाहनों को खड़ा कर देती है। जिससे सड़क पार करने में पूरे गांव वालों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

       

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!