Home दीपनगर बिहार शरीफ जेल के सुरक्षाकर्मी पर बदमाशों का कातिलाना हमला, हवलदार को...

बिहार शरीफ जेल के सुरक्षाकर्मी पर बदमाशों का कातिलाना हमला, हवलदार को गोली मारने की धमकी

0

जेल से 4 दिन पहले ही बाहर निकले बदमाशों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है।  इस घटना के बाद जेल के सुरक्षा कर्मियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है……….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। नालंदा जिला के दीपनगर थाना इलाके में बिहार शरीफ जेल के सुरक्षाकर्मी के ऊपर जेल से बाहर आए बंदियों ने कातिलाना हमला बोलते हुए पिस्टल की बट और लाठी डंडे से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। bihar sharif crime 2

जख्मी सुरक्षाकर्मी का इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल किया जा रहा है। अपराधियों ने जेल हवलदार कन्हैय्या ठाकुर को गोली मारने की धमकी भी दी है।

बताया जाता है कि अजय कुमार और राम पुकार दोनों सब्जी खरीदने के लिए दीपनगर पुल के समीप गए थे। इसी बीच पूर्व से घात लगाए 8 -10 की संख्या में अपराधियों ने इन लोगों के ऊपर हमला बोल दिया।

मौका देखकर रामपुकार तो छिप गए, मगर अजय कुमार पकड़े गए। जिन्हें पिस्टल की बट से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

रामपुकार का कहना है कि हम लोगों की ड्यूटी जेल के भीतर है और आए दिन कैदियों के बीच किसी बात को लेकर कुछ न कुछ नोकझोंक होती रहती है। ऐसी परिस्थिति में हम लोगों को कैदियों को के ऊपर कार्रवाई करनी पड़ती है।

हो सकता है कि उसी कार्रवाई से क्षुब्ध होकर इन लोगों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

यही नहीं, उन्होंने बताया कि 4 दिन पहले ही ये लोग जेल से छूटा है। जिसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।  इस घटना के बाद जेल के सुरक्षा कर्मियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

देखिए वीडियोः क्या बताते हैं प्रत्यक्षदर्शी सुरक्षाकर्मी……

error: Content is protected !!
Exit mobile version