अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      महमदपुर रामघाट दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 11.63 लाख रुपए की लूट

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार को नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा महमदपुर में धावा बोलकर ग्यारह लाख तिरछठ हजार नौ सौ रुपए लूट लिये। घटना अपराह्न लगभग तीन बजे की है।

      11.66 lakh rupees looted in broad daylight from Mahmadpur Ramghat South Bihar Gramin Bank 2लूट की वारदात को अंजाम देने बाद बादमाश दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करते चंडी की ओर भाग निकले। सभी अपराधी नकाब लगाए हुए थे। अपराधियों के भागने के दौरान वहां मौजूद लोग बदमाशो को पकड़ना चाहा, लेकिन बादमश फायरिंग कर चंडी की ओर भाग निकले।

      जानकारी के अनुसार, दो बाइक पर सवार छह अपराधी करीब तीन बजे के करीब बैंक पहुंचे। सभी छह बादमाश बैंक में घुस गए। बैंक के अंदर घुसते ही पिस्टल निकाल ली। बैंक के अंदर दो ग्राहक व एक मैनेजर से मारपीट कर उसने कैश काउंटर और तिजोरी में रखे ग्यारह लाख तिरछठ हजार नौ सौ रुपया बैग में रख लिया। उसके बाद सभी बादमश भागने लगे। भागने के दौरान बदमाशों को लोगों ने पकड़ना चाहा, लेकिन बादमश फायरिंग करते चंडी की ओर भाग गया।

      ग्राहकों के साथ किया मारपीटः लूट के उद्देश्य से आये अपराधियों ने बैंक से पैसा निकालने आये ग्राहक चंडी थाना क्षेत्र के लक्ष्मी बिगहा गांव निवासी राजीव कुमार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देकर ग्राहक से मोबाइल फोन व गले से सोने का लॉकेट भी छीन लिया।11.66 lakh rupees looted in broad daylight from Mahmadpur Ramghat South Bihar Gramin Bank 3

      ब्रांच मैनेजर से किया मारपीटः  ब्रांच मैनेजर नीतीश कुमार से अपराधियों ने पैसा लेने के दौरान मारपीट भी किया।ब्रांच मैनेजर नीतीश कुमार ने बताया कि सबसे पहले एक युवक ब्रांच में आया। जब शक हुआ तो पूछा कि क्या काम है तो युवक ने बताया एटीएम लेना हैं। इसी बीच उसके पीछे से एक दूसरा युवक आकर पिस्तौल निकाल मुझे पकड़ लिया। इतने में पांच-छह की संख्या में सभी अपराधी बैंक में घुस सभी ग्राहकों को चाकू व पिस्तौल के बल पर अपने कब्ज़ा में ले लिया। इधर ब्रांच मैनेजर से मारपीट करते हुए तिजोरी में रखा रुपए भी निकलवा ले लिया।11.66 lakh rupees looted in broad daylight from Mahmadpur Ramghat South Bihar Gramin Bank 3

      एक बैंक कर्मी के सहारे चल रहा था बैंकः दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक महमदपुर एक ब्रांच मैनेजर व एक कैशियर के सहारे चल रहा है। सुरक्षा के नाम पर भी सिर्फ़ एक चौकीदार रखा गया है। बैंक में पैसा हमेशा कम ही रहता था। ग्रामीणों की माने तो बैंक हमेशा कम ही पैसा देता था ग्राहकों को पैसा के लिए हमेशा चक्कर लगाना पड़ता था। लेकिन आज जब लूट हुई तो बैंक से ग्यारह लाख तिरछठ हजार नौ सौ रुपया लगभग की लूट हुई।

      एसपी पहुंचे मामले की जांच करनेः इधर बैंक में लूट होने की सूचना मिलते ही नगरनौसा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी।इधर घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा एसपी अशोक मिश्रा घटना पर पहुंच मामले की जांच किया।एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच किया जा रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!