अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      बिहटा-सरमेरा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन ने साईकिल सवार मजदूर को रौंदा, मौत के बाद घंटों सड़क जाम

      बिहार शरीफ (आशीष कुमार)। नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा मुख्य मार्ग पर सोसंदी के तेलियान खंद्धा के समीप बुधवार को अहले सुबह अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने काम करने जा रहे मजदूर को रौंद दिया। जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी रामनंदन चौहान के 35 वर्षिय पुत्र राम निराला चौहान के रूप में की गई है।

      A speeding vehicle ran over a cyclist on Bihta Sarmera main road road jammed for hours after death 1राहगीरों द्वारा अचानक सड़क पर क्षत विक्षत अवस्था में शव को देखा तो इसकी सूचना स्थानीय लोगों की दी। जहां आस पास के गांव वालों की भीड़ लग गया। वहीं इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

      मृतक के परिजन ने बताया कि वह हर दिन की तरह आज बुधवार को सुबह अपने घर रघुनाथपुर से अलीपुर गांव स्थित ईट भट्टे पर कार्य करने के लिए साईकल से जा रहे थे और जहां पर मजदूरी का कार्य करते थे।

      ईट भट्ठा पर कार्य करने जाने के क्रम में सोसंदी के तेलियान खंद्धा के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन अनियंत्रित होकर साईकल को रौंदता हुआ भाग गया। जिससे साईकल पर सवार मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

      वहीं स्थानीय लोगों व मृतक के गांव वाले ने मुआवजे को लेकर बिहटा सरमेरा मुख्यमार्ग को घंटो देर जाम रखा। जिससे गाड़ियों का आवागमन बाधित रहा।

      वहीं इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और लोगों को समझा बुझा कर सड़क पर जाम को हटाया। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!