अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      कुआं में मिली लापता महिला की लाश, दुष्कर्म बाद हत्या की आशंका

      नालंदा दर्पण डेस्क। करायपरसुराय थाना क्षेत्र अंतर्गत चनकुरा गांव के उत्तर खंधा में कुआं में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। महिला दो दिन से लापता थी। जिसकी अपहरण कर दुष्कर्म बाद हत्या की बात बताई जा रही है।

      मृतका के पिता शीलेंद्र प्रसाद और उसके भाई सुभाष कुमार का आरोप है कि दो दिन पूर्व रात में जानवर को चारा देने निकली डॉली कुमारी लापता हो गयी। काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चला तो स्थानीय थाना में लिखित शिकायत देने की तैयारी कर ही रहे थे कि तभी शाम को उसका शव गांव के उत्तर खंधा में स्थित कुआं से बरामद हुआ।

      परिजनों का आरोप है कि महिला का अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या कर कुआं में फेंक दिया है। इससे पहले गांव के कुछ दबंग लोग सदर अस्पताल में मृतक के गमगीन परिजन, फोन पर मृतका की मां को गोली मारने का धमकी भी दिया था, जिसका रिकॉर्ड पीड़ित परिवार के पास है।

      परिजनों ने बताया कि नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से उसकी हत्या कर दी गयी है। इससे पूर्व 27 अक्तूबर को मृतका के 17 वर्षीय भाई सोनू कुमार का अपहरण हुआ था, जिसका भी अबतक कोई सुराग नहीं मिला है। गांव के दबंग लोगों ने ही दोनों घटना को अंजाम दिया है।

      सूत्रों की मानें तो घर के बगल में कोली निर्माण को लेकर विवाद चल रहा है। उसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। उसी विवाद में मृतका के भाई रजूं कुमार अक्तूबर माह में खंधे से आहरण करने की मामला प्रकाश में आया है, जो आज तक लापता है। जिसकी प्राथमिकी भी दर्ज है।

      वहीं करायपरसुराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार के अनुसार महिला की संदिग्ध स्थिति में शव कुआं से बरामद किया गया है। शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने तुकर्म की घटना से इंकार किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=dY4m88N5Dh4[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=xqQFe3QhCi4[/embedyt]

      नालंदा डीएम ने 23 जनवरी तक के लिए बढ़ाई स्कूलों में छुट्टी

      कैदी फरारी मामले 3 होमगार्ड बर्खास्त, कार्रवाई की जद में अन्य कई कर्मी-अफसर

      लहेरी थाना क्षेत्र बन रहा साइबर ठगों का अड्डा, 2 गिरफ्तार

      झोलाछाप डॉक्टर ने ली प्रसुता की जान, परिजनों का हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

      राजगीर किला मैदान की खुदाई से मौर्यकालीन इतिहास में जुड़ेगा नया अध्याय

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!