अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      टूरिस्ट बस की भिड़ंत से बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। खुदागंज थाना क्षेत्र में हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। एक भाई बाइक से दूसरे भाई का इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

      घटना सिमरौका पेट्रोल पंप के पास की है। मृतकों की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के भम्भौरा गांव निवासी शिव प्रसाद के बेटे जगरनाथ और गुड्डू के रूप में हुई है।

      बताया जाता है कि जगरनाथ पिछले कई दिनों से बीमार था। ग्रामीण डॉक्टरों से इलाज कराने के बावजूद जब उसकी तबीयत नहीं सुधरी तो गुड्डू अपने भाई जगरनाथ को बाइक पर बैठाकर डॉक्टर से दिखाने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान सिमरौका पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी।

      स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ दोनों भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जगरनाथ को मृत घोषित कर दिया, जबकि गुड्डू की मौत इलाज के दौरान हो गई।

      घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!