अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      वेना थाना के चैनपुर मोड़ के पास 2 युवक की मौत, 2 किशोर जख्मी

      एक ही बाइक पर सवार होकर गाँव का चार किशोर मोटरसाइकिल सीखने के लिए कल्याण बीघा रोड जा रहे थे। इसी बीच चैनपुर मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी...

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बेना थाना क्षेत्र के चैनपुर मोड़ के समीप बीते शनिवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 2 अन्य जख्मी हो गए।

      मृतक की पहचान चैनपुर गांव निवासी राकेश शर्मा का 12 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार, दीपक कुमार तांती का 13 वर्षीय पुत्र किशन कुमार है। जबकि घायल सुनील तांती का 13 वर्षीय पुत्र साहिल कुमार भरत एवं शैलेश तांती का 14 वर्षीय पुत्र राजा कुमार है ।

      घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चैनपुर मोड़ के समीप सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही हरनौत बीडीओ,सीओ स्थानीय पुलिस के साथ दल बल के साथ मौके पर पहुँचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। वहीं मृतक के आश्रितों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार का चेक भी दिया।

      घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार होकर गाँव का चार किशोर मोटरसाइकिल सीखने के लिए कल्याण बीघा रोड जा रहे थे। इसी बीच चैनपुर मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी।

      इस घटना में दो किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन जानबूझकर ट्रक चालक पर कुचल देने का आरोप लगा रहे हैं।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!