अन्य
    अन्य

      सड़क हादसा में वार्ड सदस्य समेत 2 की मौत, परिजनों को हत्या की आशंका

      "जब रंजीत अपने एक और साथी के साथ बाइक से लौट रहा था तो उस वक्त ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी। जैसे ही वह आगे बढ़ा कि पीछे से आकर ट्रक ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई...वा

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नूरसराय में एक वार्ड सदस्य की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उधर परिजनों ने इसे चुनावी रंजिश में हत्या बताया है।

      खबरों के मुताबिक नूरसराय थाना इलाके के बिहारी मकनपुर छिलका के समीप बुधवार की देर शाम सड़क हादसे में जख्मी वार्ड सदस्य की मौत इलाज के दौरान हो गई।

      मृतक जगदीशपुर तियारी गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद का 48 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार हैं। वार्ड सदस्य की मौत के बाद परिजन इसे चुनावी रंजिश में हत्या बता रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

      मृतक के भाई का कहना है कि उनके भाई को जानबूझकर ट्रक से टक्कर मारकर हत्या कर दी गई। दुर्घटना बुधवार को हुआ था। जब वार्ड सदस्य रंजीत कुमार उदय कुमार के साथ कहीं से आ रहे थे।

      उसी दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उदय कुमार की मौत हो गई थी। वहीं रंजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा था। जहां गुरुवार की रात उनकी मौत हो गई।

      मृतक के भाई का आगे कहना है कि पंचायत चुनाव में उसका भाई रंजीत वार्ड सदस्य चुना गया। इस चुनाव में घर के दूसरे सदस्य भी चुनाव लड़ रहे थे।

      इधर पूर्व मुखिया चुनाव में अपने हार का कारण रंजीत और परिवार के सदस्य को बता रहा था। इसी चुनावी रंजिश में जानबूझकर सड़क हादसा का रूप देकर उनके भाई की हत्या करवा दी गई।

      मृतक के भाई का आरोप है कि जब रंजीत अपने एक और साथी के साथ बाइक से लौट रहा था तो उस वक्त ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी। जैसे ही वह आगे बढ़ा कि पीछे से आकर ट्रक ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

      इधर हत्या के लग रहे आरोपों पर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह सड़क हादसा है या साजिश के तहत हत्या कराई गई है।

      पावापुरी थाना प्रभारी के वेतन से 10 हजार रुपए काटकर किशोर न्याय निधि में जमा करने का आदेश

      खुले में शौच को निकली बुजुर्ग महिला की पाइन में डूबने से हुई मौत

      रामघाट-भोभी पथ किनारे बंद मकान से चोरों ने उड़ाई लाखों की सामग्री

      पुलिस की बढ़ती दबिश के बीच इसलामपुर से अपहृत बालक 4 दिन बाद बेन थाना गेट से वरामद

      नाबालिग संग छेड़खानी के दोषी को 3 वर्ष कारावास एवं 10 हजार रुपए अर्थदंड की सजा

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News