अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर 30 किलो चांदी, 1 किलो सोना और 50 हजार रुपए नगद की चोरी

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। कतरीसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत छाछू बिगहा गांव के साह ज्वैलर्स में बीती रात लगभग 1 बजे से 3 बजे के बीच चोरों ने दुकान का सटर तोड़ कर करीब 30 किलो और चांदी 1 किलो सोना एवं 50000 रुपए दुकान में रखे नगद की चोरी कर ली।

      इतना ही नहीं, चोरों ने चौकीदार को बंधक बना कर उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया, जिसे ईलाज के लिए पटना ले जाया गया है। बीच बाजार में हुई चोरी की यह बड़ी वारदात पुलिस चौकसी पर सवाल उठाती है।

      दुकान संचालक के पिता रामवृक्ष साह ने बताया कि बीती बुधवार की देर रात चोरों ने दुकान के सटल को तोड़कर दुकान में रखे लगभग 30 किलो चांदी और 1 किलो सोना चोरी कर अपने साथ ले गए। चोरों की सूचना सुबह सुबह पड़ोसी दुकानदार के द्वारा दी गई।

      इसके बाद वे दुकान पर आए तो देखा कि दुकान में रखे आभूषण और नगद रुपए चोरी कर लिया गया है। जिसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गई है। पुलिस घटना स्थल पर आए और आगे की जांच में जुट गई है।

      स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। चोरों ने पहले दुकान के पिछले हिस्से की तरफ से तोड़ने की कोशिश की। लेकिन उसमें वे असफल रहे तो उन्होंने दुकान के आगे शटर को तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया। दुकान में रखे आभूषण के डब्बे दुकान के आसपास बिखरे पड़े थे।

      कतरीसराय थाना प्रभारी शरद रंजन ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और घटना में संलिप्त चोरों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!