अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      शौच के लिए निकली दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म, गिरियक थाना और महिला थाना ने की आनाकानी

      गिरियक (नालंदा दर्पण)। गिरियक थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती शाम दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म किए जानें का मामला सामने आया है।

      घटना के बाद जब युवती अपने परिजनों के साथ गिरियक थाना में मामला दर्ज कराने पहुंची तो थानाध्यक्ष ने महिला थाना का मामला बता पल्ला झाड़ते हुए पीड़िता को महिला थाना भेज दिया। पीड़िता का आरोप है कि महिला थाना की पुलिस ने भी मामला दर्ज करने में आनाकानी की।

      Misdeed with disabled girl who went out for defecation Giriyak police station and Mahila police station ignored 1
      पीड़िता दिव्यांग युवती…

      पीड़िता के परिजन ने बताया कि मंगलवार कि देर शाम युवती शौच के लिए खेत की ओर गई थी। उसी दौरान दूसरे गांव का एक बदमाश उसे जबरन उठाकर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

      पीड़िता ने जब शोर मचाया तो आस पास के लोग जुटने लगे इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया।

      घटना की आपबीती पीड़िता ने घर पहुंच परिजनों को बताया कि पड़ोस गांव के युवक पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप पीड़िता द्वारा लगाया गया।

      पीड़िता ने बताया कि युवक नशे में था और उसके साथ जोर जबरदस्ती किया। शोर मचाने के उपरांत जब आसपास के लोग जुटने लगे तो वह मौके से फरार हो गया।

      इधर मामले की गंभीरता से नहीं लेने पर गिरियक थाना के साथ महिला थाना के प्रभारी की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि यह कोई नई बात नहीं है। महिला थाना की पुलिस को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!