अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      शादी करने की एवज में करोड़ रुपए तक मिलने का झांसा देकर यौन शोषण

      "पीड़िता ने यौन शोषण का दबाव बनाने की शिकायत की थी। मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार नीरज कुमार जलालपुर मोहल्ला में होम्योपैथिक चिकित्सक के नाम पर फर्जी तरीके से क्लीनिक खोल लोगों का इलाज करता है। दुकान में लगे बोर्ड पर खुद का नाम की जगह होम्योपैथिक चिकित्सक दूसरे भाई का नाम लिख रखा है ..." -सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष, लहेरी।

      नालंदा (नालंदा दर्पण)। बिहारशरीफ के सोहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर मोहल्ला में होम्योपैथिक क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर पर भोली-भाली युवतियों को रुपए का लालच देकर शादी के नाम पर यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है।

      पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर डॉक्टर समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए डॉक्टर की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र निवासी नीरज कुमार व रहुई थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार के तौर पर हुई है।

      नीरज कुमार बिहारशरीफ के सोहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर मोहल्ला में होम्योपैथिक क्लीनिक चलाकर लोगों का इलाज करता है।

      पीड़िता की मानें तो कुछ माह पूर्व वह इलाज कराने के लिए क्लीनिक गई हुई थी। आरोपी डॉक्टर ने उसे बताया कि एक एनजीओ के माध्यम से युवतियों की शादी करवाई जाती है। इसके एवज में उसे परिवारिक जीवन व्यतीत करने के लिए सहायता के तौर पर 25 लाख रुपए भी दिया जाता है।

      पीड़िता पहले तो इन बातों को इग्नोर कर चली आई। बावजूद इसके आरोपी बार-बार उसके मोबाइल पर फोन कर लालच दिया करता था। कुछ दिन पूर्व जब उसकी बहन अपना इलाज कराने पहुंची तो उससे भी इसी बात का लालच देकर होटल में मिलने के लिए बुलाया।

      पीड़िता के अनुसार उसने साफ-साफ कहा कि यदि हमारे और एनजीओ के बॉस के साथ शारीरिक संबंध बनाओगी तो लाख नहीं, करोड़ तक मिलेगा। सर से मिलने के लिए अकेले आना पड़ेगा, नहीं तो रुपए मिलना मुश्किल हो जाएगा।

      इसके बाद उसने इस बात की जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी। इस बीच डॉक्टर ने उसे रांची रोड स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर में मिलने को कहा। जब वह वहां पहुंची तो डॉक्टर और उसका एक दोस्त वहां पहले से मौजूद था।

      युवती के साथ गए परिजनों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस को इसकी सूचना दी। लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!