अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      13 दिनों से लापता दारोगा के नशेड़ी बेटा का सड़ा गला शव मिला

      नालंदा दर्पण डेस्क। दीपनगर थाना पुलिस कैंब्रिज स्कूल के पास शिवनगर मोहल्ला निवासी दारोगा सुनील कुमार के 21 वर्षीय पुत्र अमित कुमार का सड़ा गला शव बरामद किया है।

      परिजनों ने बताया कि युवक पिछले 13 दिनों से घर से गायब था, जिसकी खोजबीन की जा रही थी। गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज नहीं कराया गया था।

      परिजनों का कहना है कि युवक की खोजबीन के क्रम में ही सूचना मिली की एक युवक का शव कैंब्रिज स्कूल के पास पड़ा हुआ है। तब घटनास्थल पर परिवार के लोग पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ।

      वहीं दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि युवक नशे का आदी था। वह बराबर अफीम, गांजा सहित अन्य नशीली पदार्थ का भी सेवन किया करता था। इसके पहले वह पुलिस द्वारा दो बार गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

      उन्होंने बताया कि रविवार की दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली कि कैंब्रिज स्कूल के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

      उन्होंने बताया कि युवक के पिता सुनील कुमार गिरियक थाना क्षेत्र के एक गांव के मूल निवासी हैं। उन्होंने कैंब्रिज स्कूल के पास ही शिवनगर मोहल्ले में अपना मकान बनाकर निवास करते थे। आवेदन मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट जायेगी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=21L-ma_PIHg[/embedyt]

      कभी खेतों के सीने को चीरती छुक-छुक गुजरती थी फतुहा-इस्लामपुर छोटी लाइन पर मार्टिन की रेल

      नालंदा डीएम ने 23 जनवरी तक के लिए बढ़ाई स्कूलों में छुट्टी

      कैदी फरारी मामले 3 होमगार्ड बर्खास्त, कार्रवाई की जद में अन्य कई कर्मी-अफसर

      लहेरी थाना क्षेत्र बन रहा साइबर ठगों का अड्डा, 2 गिरफ्तार

      झोलाछाप डॉक्टर ने ली प्रसुता की जान, परिजनों का हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!