अन्य
    अन्य

      खबर का असरः नगर की सफाई करने खुद झाड़ू लेकर सड़क पर उतरे कार्यपालक पदाधिकारी

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण )। इसलापुर नगर पंचायत में सफाईकर्मियों की हड़ताल के कारण फैली गंदगी को लेकर नालंदा दर्पण साइट पर प्रकाशित खबर को कार्यपालक पदाधिकारी दीनानाथ ने गंभीरता से लिया है।

      Effect of news Executive officers came on the road with a broom to clean the city 4उन्होंने आज खुद मुख्यपार्षद प्रतिनिधि संजय साहु के साथ झाड़ू टोकरी, कुदाल आदि लेकर सड़क पर उतर आए और दोनों खुद अपने हाथों से नगर की सफाई करने में जुटे दिखे।

      हालांकि, उनके साथ कुछ गैर सफाईकर्मी भी सफाई अभियान में शामिल थे। नालंदा दर्पण साइट पर प्रकाशित खबर के आलोक में कार्यपालक पदाधिकारी ने जिस तरह से समस्या समाधान को लकर तत्परता दिखाई है, नगरवासी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

      Effect of news Executive officers came on the road with a broom to clean the city 5इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी दीनानाथ ने कहा कि सफाईकर्मियों के हडताल पर चले जाने से नगर की सड़कों पर फैले कुड़े कचरे से निजात दिलवाने के लिए पहल किया जा रहा है।

      इसी बीच नगर पार्षद प्रतिनिधि के साथ कार्यपालक पदाधिकारी के हाथ में झाड़ू देख कर हड़ताल पर गए कुछ कर्मी भी खुद को रोक नहीं पाए और सफाई में हाथ बंटाने लगे।

      उन्होंने बताया कि बिहार सरकार के नगर विकास एंव अवास विभाग पटना के निर्देशानुसार साफ सफाई के लिए वैकल्पिक व्यावस्था के तहत हड़ताल पर गये सफाईकर्मियों की संख्या के बराबर ऑउटसोर्सेस एजेंसी एवं दैनिक परिश्रमिक पर कर्मियों से सेवा ली जाएगी, ताकि वर्तमान में विश्वव्यापी कोरोना महामारी संक्रमण के मद्दनजर नगर की साफ सफाई सुचारु ढंग से हो सके।Effect of news Executive officers came on the road with a broom to clean the city 5

       

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News