December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    हिलसा प्रखंडः बारा पंचायत से पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद को मिल रहा अपार समर्थन

    हिलसा (नालन्दा दर्पण)। नालन्दा जिले में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान हिलसा प्रखंड के बारा पंचायत से मुखिया पद के उमीदवार पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद को चुनाव प्रचार के दौरान जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।

    हिलसा प्रखंड के बारा पंचायत के पूर्व मुखिया रामचन्द्र प्रसाद बारा पंचायत के सभी गांव में अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार जोर शोर के साथ कर रहे है। जिस प्रकार से पूर्व मुखिया के साथ के साथ जनसमर्थन चल रहा है। उससे से पता चलता है। कि उनकी जीत सुनिश्चित है।Hilsa Block Ramchandra Prasad is getting immense support from Bara Panchayat 2

    चुनाव प्रचार में जिस प्रकार से बारा पंचायत के ग्रामीणों का अपार समर्थन पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद को मिल रहा है, यह देख उनके जीत से कतई इंकार नहीं किया जा सकता है।

    इस बावत पूछने पर बारा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि हमको बारा पंचायत की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। पंचायत क्षेत्र में जहां पर भी जा रहे हैं। वहां पर भी ग्रामीणों का अपार समर्थन मिल रहा है।Hilsa Block Ramchandra Prasad is getting immense support from Bara Panchayat 1

    बारा पंचायत की जनता ने निवर्तमान मुखिया समर्थक प्रत्याशी को नकारने का मन बना लिया है। कारण बारा पंचायत की जनता को विकास जो लाभ मिलनी चाहिए थी, नहीं मिला। नतीजतन बारा पंचायत की जनता इस चुनाव में परिवर्तन का मूड बना लिया है।

    मुखिया रामचंद्र प्रसाद कहते हैं कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि बारा पंचायत की जनता सेवा का अवसर मुझे इस बार पुनःदेगी और वे बारा पंचायत की जनता को पूर्ण भरोसा देते हैं कि जो कार्य निवर्तमान मुखिया ने नहीं किया, वे करके दिखाएंगे। सदैव सेवारत रहेगें।

    जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, 6 माह पहले भतीजे की पीट-पीट कर दी थी हत्या

    उल्लेखनीयः गाँव नहीं, एक आदर्श सांझा परिवार है चंडी का योगिया

    बिजली मीटर से छेड़छाड़ कर चोरी करते धराए 3 लोगों पर जुर्माना समेत प्राथमिकी दर्ज

    चंडी प्रखंड त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव खत्म, कहीं खुशी कहीं गम

    चंडी में धन-बल रहा हावी, फिर भी 13 में 11 मुखिया हारे, 1 जिपस की भी गई कुर्सी

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News