अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      चंडी के ओली बिगहा में शराबी बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओली बिगहा गांव में सोमवार की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान ओली बीघा गांव निवासी शैलेंद्र प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार के रूप में की गई। देर रात पुलिस शव का पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लेकर पहुंची।

      मृतक के भाई शंभू कुमार के अनसार उनका भाई घर के दरवाजे के पास ही बैठा हुआ था। तभी गांव के कुछ बदमाश उनके दरवाजे पर नशे की हालत में आए और गोली चला दी। गोली उनके भाई के गले में लगकर आर पार हो गई, जिस कारण घटनास्थल पर ही निरंजन की मौत हो गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

      परिजनों का कहना है कि बदमाश दबंग प्रवृत्ति के हैं और वह अपना दबदबा स्थापित करना चाहते हैं। यही वजह है कि नशे की हालत में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

      ग्रामीणों के अनुसार सोमवार की शाम करीब दर्जन भर राउंड फायरिंग की गई है। इस गोलीबारी के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया। ग्रामीण फायरिंग से बचने के लिए अपने-अपने घरों में दुबक गए।

      इधऱ हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने एक प्रेस बयान जारी कर बताया है कि मृतक के परिजन द्वारा घटना में कुछ लोगों की संलिप्तता बतायी जा रही है। घटना का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया गया है तथा घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=3Jc5TCDvpKk[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!