अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      नालंदा में ग्रामीणों के बीच अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप लूटने की मची होड़

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में शराब का कारोबार काफी फलफुल रहा है। पुलिस-प्रशासन लाख दावा कर ले, सच तो यह है कि कारोबारी शराबबंदी की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं।

      ताजा मामला परवलपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहाँ खिरौटी गांव में भारी मात्रा में मिले विदेशी शराब को लेकर ग्रामीणों ने लूटपाट मचा दी।

      दरअसल परवलपुर थाना क्षेत्र के खिरौटी गांव के मध्य विद्यालय के समीप शराब के कारोबारियों के द्वारा टाटा मैजिक पर लगभग 30 कार्टून इंपेरियर ब्लू ब्रांड का विदेशी शराब को हरी सब्जी से ढक कर ले जाया जा रहा था।

      तभी कारोबारी कुछ लोगो को आते देख मैजिक वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर पानी भरे गड्ढे में हरी सब्जी को फेक दिया और शराब की बड़ी खेप को वही झाड़ियों में छिपा दिया। लेकिन सुबह घूमने वाले कुछ लोगों की नजर छिपाए गए शराब पर पड़ी।

      फिर क्या था। ग्रामीणों ने पुलिस को खबर करने के बजाए शराब लूटने में लग गए। लोगों में शराब लूटने की होड़ लग गई। उधर परवलपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि उन्हें शराब लूटने की कोई जानकारी नहीं हुई है। जबकि शराब के कार्टून अभी भी सड़क किनारे सबूत के तौर पर बिखरे पड़े हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!