अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      पानी की समस्या से त्रस्त ग्रामीणों ने महमदपुर गांव के पास किया सड़क जाम

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। पानी की किल्लत से ग्रामीण अब आजिज आने लगे हैं। समय पर पानी की पर्याप्त आपूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों के लिए समस्या बनी हुई हैं। अपनी इन्हीं मांगों को लेकर महमदपुर गांव के ग्रामीण  सड़क पर उतर चंडी-दनियावां मुख्य मार्ग एनएच 431 को  जाम कर दिया। पानी के कारण ग्रामीणों में त्राहिमाम की स्थिति है।

      Troubled by the water problem the villagers blocked the road near Mahmadpur village 1ग्रामीणों ने कहा कि विगत 3 दिनों से भी लोग स्नान भी नहीं कर पाए हैं। पेयजल संकट का सामना कर रहे ग्रामीण अवध मांझी, जगिरकन मांझी, नरेश मांझी, राजेश कुमार, छोटे मांझी सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि आदि ने बताया कि पेयजल आपूर्ति बाधित रहने से काफ़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चापाकल भी खराब हैं।

      Troubled by the water problem the villagers blocked the road near Mahmadpur villageपंप चालक लो बोल्टेज रहने के कारण पानी आपूर्ति नहीं होने की बात कही गई,इसलिए समस्या के निदान को लेकर वो लोग सड़क पर उतरे हैं। उधर जाम की वजह से वहां पर फंसे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी भी हुईं।

      इधर सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही बीडीओ प्रेम राज,सीओ अरुण कुमार, थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह मौके पर पहुंच समझा बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया साथ ही पानी की समस्या खत्म करने को लेकर पीएचडी के कनीय अभियंता को आवश्यक करवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही खराब पड़े चापाकल को जल्द ठीक करने का निर्देश दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!