अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      सीआरपीएफ जवान समेत दो घर से नगद समेत लाखों की चोरी

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर थाना क्षेत्र के सोनावां गांव में सोमवार की रात सीआरपीएफ जवान समेत दो घरों से नगद समेत लाखों के संपति की चोरी हो गयी है।

      Theft of lakhs including cash from two houses including CRPF jawan 1सीआरपीएफ जवान के परिजन जूली देवी ने बताया कि रात में परिवार अपने अपने कमरे में सोए थे  कि मकान के वगल में खेत में देने वाला सिढी़नुमा चौकी को लगाकर उसके सहारे चोर घर में प्रवेश किया  और चुपके से घर से पेटी वक्शा में रखे सारे सामान लेकर मेन दरवाजा को खोलकर चले गये।

      कुछ देर बाद घर के एक सदस्य जागा तो उसने देखा कि घर का मेन दरवाजा खुला हुआ है। घर से पेटी वक्शा से कागजात आदि सामान गायब है। कुछ कागजात समेत अन्य समान कमरे में छीतर बीतर हालत में देख होश उड़ गया।

      जब इधर उधर छानबीन करने लगे तब सुबह गांव के पास झाड़ी निकट एक कुआं में पेटी वक्शा आदि समान फेका पाया गया। लेकिन सोने चांदी का जेवर के अलावे नगद 20 हजार रुपए गायब थे।

      उन्होंने बताया कि लगभग चार लाख का समान चुराकर चोर ले गया है और वगल के राजाराम भास्कर के मकान से जीविका समुह के कागजात व नगद लगभग 12 हजार रुपए चुराकर चुपके से चोर चलता वना और घर वालों को पता तक नहीं चल सका। घटना की जानकारी घर वालों को सुबह हुआ।

      घटना की सूचना पाते ही चंधारी पंचायत के सरपंच फुलवा देवी पीड़ित परिजनों से मिलने घर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

       उन्होंने बताया कि इसकी सूचना थाना को दिया गया है  और प्रशासन से इस मामले का उदभेदन कर घटना में संलिप्त चोरों को गिरप्तार करने का मांग किया है। ताकि इस प्रकार की घटना पर विराम लग सके।

       इधर लोगों का कहना है  कि आम लोग भगवान भरोसे है । चोरी के साथ अन्य अप्रिय घटनाओं में वृद्धि होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!