अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      महंगा पड़ा रांग साइड लहरिया कट चलना, बाइक सवार 3 युवकों की मौत

      नालंदा दर्पण डेस्क। नवादा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-20 पर अंबिका बिगहा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर व बाइक में जोरदार टक्कर हो जाने से तीन युवकों की मौत हो गयी। इन तीनों युवको को रांग साइड लहरिया कट अंदाज में वाहन चलाना महंगा पड़ा है।

      सभी मृतक एक ही गांव नालंदा जिले के गिरियक के रहने वाले थे, जो एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। दुर्घटना के बाद एनएच 20 पर वाहनों की कतार लग गयी थी। मौके पर पुलिस पहुंचकर जाम में फंसे वाहनों को चालू कराया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और बाइक को जब्त कर ली गयी।

      बताया जाता है कि नवादा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बिगहा के पास ट्रैक्टर व बाइक में जोरदार टक्कर से तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के गिरियक बिगहा निवासी अवधेश मिस्त्री के बेटे रौशन कुमार तथा द्वारिका यादव के बेटे सुबोध यादव के रूप में हुई। इन दोनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

      वहीं तीसरे युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज की क्रम में मौत हो गयी। उसकी पहचान गिरियक बिगहा निवासी सरयुग यादव के बेटे शंकर यादव के रूप में हुई।

      परिजनों के अनुसार तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर नवादा के लिए निकले थे। लेकिन, सही सलामत लौटने की बजाय मनहूस खबर मिली। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। बाइक सवार सभी मृतक नालंदा जिले के गिरियक बिगहा के रहने वाले थे।

      रांग साइड में वाहन चलने के कारण हुई घटनाः एनएच 20 पर तेज रफ्तार वाहनों के परिचालन से आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। एनएच पर नियम की अनदेखी मौत का कारण बन रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार अपने लेन में चलने से दुर्घटना नहीं के बराबर होती है। बाइक चालक के रॉन्ग साइड में होने के कारण ट्रैक्टर से दुर्घटना हुई।

      स्थानीय पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर व बाइक में टक्कर से तीन युवकों की मौत हो गयी। इसके कारण कुछ देर के लिए एनएच 20 पर वाहनों की कतार लग गयी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को हटाकर एनएच पर यातायात को बहाल कराया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!