अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      अपराध की योजना बनाते टॉप-10 में शामिल 4 अपराधी गिरफ्तार

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। आसन्न लोकसभा चुनाव और होली जैसे त्योहार लेकर नालंदा जिला पुलिस लगातार छापेमारी करने में जुटी हुई है। इस दौरान सोहसराय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर अपराध की योजना बनाते 4 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमें एक अपराधी थाना क्षेत्र के टॉप 10 में शामिल है।

      सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि के अनुसार सूचना मिली कि सोहसराय थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी में अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है, जो किसी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल के साथ सूचना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने छापेमारी की और इस दौरान चार अपराधी गिरफ्तार किए गए। गिरफ्तार अपराधियों की जब तलाशी ली गई तो एक देशी पिस्तौल, 312 बोर की दो जिंदा कारतूस, सात मोबाइल और कई तरह के औजार भी बरामद हुए।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नीम दरगाह गली निवासी मोहम्मद जमाल का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सैफ उर्फ मोहम्मद लल्लू, जो वर्तमान में छज्जू मोहल्ले में रहता है, उसे गिरफ्तार किया गया है। यह थाना क्षेत्र के टॉप 10 अपराधी में शामिल है। इसके ऊपर करीब आठ अपराधिक कांड दर्ज हैं।

      इसके अलावा हरनौत थाना क्षेत्र के आदर्श नगर गांव निवासी मनोज साहू का 28 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार सोहसराय थाना क्षेत्र के बड़ी खासगंज निवासी मोहम्मद आमिर उर्फ बोटला को गिरफ्तार किया गया है।

      इसके अलावा महाराष्ट्र के अंधेरी जिला के गोरेगांव निवासी अली अंसारी का 27 वर्षीय पुत्र अनवर अंसारी है। जिसे गिरफ्तार किया गया है। यह अपराधी वर्तमान में बिहार थाना क्षेत्र के बनोलिया मोहल्ले में रहता है।

      थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि मोहम्मद सैफ उर्फ लल्लू के विरुद्ध सोहसराय थाने में चार, लहेरी थाने में तीन और विहार थाने में एक आपराधिक कांड के मामले दर्ज हैं। जबकि अपराधी मोहम्मद आमिर उर्फ बोतला के विरुद्ध सोहसराय थाने में चार और विहार थाने में एक अपराधिक कांड दर्ज है।

      अपराधियों की गिरफ्तारी करने में सोहसराय थाना के पुअनि मोहम्मद अलीम अंसारी, सअनि नंद कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

      नालंदा में 497 हेडमास्टर का वेतन बंद, शोकॉज जारी, जानें क्या है मामला

      बिहारशरीफ पहुंची IG गरिमा मल्लिक, SP समेत पुलिस अफसरों की लगाई क्लास

      मजदूर की पीट-पीटकर हत्या मामले में दोषी चंडी के 3 लोगों को उम्रकैद

      बिहारशरीफ में ‘स्मार्ट लापरवाही’ से स्कूल की दीवार गिरी, कई जख्मी, दो गंभीर

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!